logo

बोकारो में रामनवमी जुलूस के दौरान पथराव, धारा 144 लागू

वदकोीद.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बोकारो के चास प्रखंड के पिंड्राजोरा थानाक्षेत्र के जाला गांव में रामनवमी जुलूस के दौरान 2 समुदायों के बीच विवाद हो गया। पथराव की घटना भी हुई। हालांकि, प्रशासन ने दोनों समुदाय के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवा दिया है। चास एसडीएम ने बताया कि फिलहाल गांव में धारा 144 लागू कर दी गई है। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। 


क्या है मामला 
जानकारी के मुताबिक, जाला गांव में रामनवमी का जुलूस निकल रहा था। इसी दौरान दूसरे समुदाय के कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव करना शुरू कर दिया जिसके बाद स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गयी। दोनों तरफ से पथराव किया गया। कुछ लोगों को हल्की चोट भी लगी है। मामले की सूचना मिलते ही चास एसडीएम ओमप्रकाश गुप्ता, थाना प्रभारी और पुलिस के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। पथराव की घटना में 1 पुलिसकर्मी और भवन प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता भी घायल हुए हैं। 


क्या कहते हैं एसडीएम 
चास एसडीएम ओम प्रकाश गुप्ता ने बताया है कि "जुलूस के दौरान 2 पक्षों के बीच पथराव की घटना हुई थी, लेकिन समय रहते स्थिति पर काबू पा लिया गया. फिलहाल किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। स्थिति नियंत्रण में है। 

Tags - Bokaro News Bokaro Latest News Bokaro News Bokaro Update Stone pelting in Bokaro