logo

पहले खुद की बेटे की हत्या फिर शव के पास बैठा रोता रहा, पिता के प्यार में बाधा बन रहा था

pala1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
15 अक्टूबर को पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र के खामडीह के पुरनाडीह में सकेन्द्र साव नामक युवक का खून से लथपथ शव मिला था। पूरे मामले से पुलिस ने पर्दा उठा लिया है। सकेन्द्र की मां ने अपने पति पर हत्या का शक जताया था। पुलिस ने सकेन्द्र की हत्या के आरोप में सकेंद्र के पिता सरेश साव और उसकी प्रेमिका बेबी देवी को गिरफ्तार कर लिया है। मेदिनीनगर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद ने बताया कि सरेश और बेबी के बीच प्रेम संबंध था। इस संबंध की जानकारी सरेश के बेटे सकेन्द्र को हो गई थी। इस प्रेम प्रसंग का बेटा विरोध कर रहा था। प्रेम संबंध के कारण बेटे और पिता के बीच झगड़ा भी होता था। 


पिता ने ही रची थी हत्या की साजिश
एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद ने बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण पिता ने ही बेटे की हत्या की साजिश रची थी। घटना के दिन पिता अपने साथ कुछ अन्य अपराधियों को भी लेकर गया था। घटना वाले दिन सरेश का बेटा अपने निर्माणाधीन मकान में सो रहा था। इसी दौरान सरेश उस स्थान पर गया और कुल्हाड़ी से वार कर बेटे की हत्या कर दी। वहीं घटना की सुबह शव मिलने के बाद सरेश अपने बेटे के शव के पास बैठकर घंटों रोता भी रहा। 


पिता और उसकी प्रेमिका गिरफ्तार
पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की और खोजी कुत्तों का भी सहारा लिया। इसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में पिता और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कार्रवाई में सतबरवा थाना प्रभारी अंचित कुमार समेत कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। 

Tags - Palamu News Palamu News Palamu Jharkhand Jharkhand News Jharkhand Latest News