logo

कोर्ट में ही पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगा बेटा, बोला- भाभी से है अवैध संबंध

BETA.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार के गोपालगंज कोर्ट परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक बेटा-बहू ने एक बुजुर्ग पिता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बुजुर्ग को बचाने आई एक महिला की भी आरोपियों ने पिटाई कर दी। जब ये सब हो रहा था, तब वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, लेकिन कोई बुजुर्ग को बचाने के लिए आगे नहीं आया। कोर्ट परिसर में मौजूद दर्जनों लोग यह नजारा देखने लगे। घटना गुरुवार की है। 


दरअसल बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई करने वाला आरोपी उसका छोटा बेटा और बहू है। छोटे बेटे का आरोप है कि पिता का उसकी भाभी यानी बड़ी बहू के साथ अवैध संबंध है। 20-25 साल से वह भाभी को रख रहे हैं और मनमानी करते हुए भाभी के नाम जमीन की रजिस्ट्री कर रहे हैं। इसलिए वे उनको रोकने के लिए कोर्ट में आए थे। वे अपने पिता की पिटाई नहीं कर रहे थे, बल्कि उनको समझाने की कोशिश कर रहे थे।


पिता, भाभी के नाम कर रहे जमीन की रजिस्ट्री: आरोपी
बुजुर्ग की पिटाई करने वाले व्यक्ति का नाम पुष्पेंद्र कुमार है। पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि उनके पिता आज गुरुवार को गोपालगंज रजिस्ट्री कचहरी में अवैध तरीके से उनकी भाभी के नाम से जमीन की रजिस्ट्री करने आए थे। जब इसकी सूचना उनको मिली तभी वे कोर्ट परिसर में पहुंचे। यहां पुष्पेंद्र और उसकी पत्नी ने अपने ही पिता और भौजाई की पिटाई कर दी। पिटाई से गोपालगंज कोर्ट में अफरातफरी का माहौल हो गया है। इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Tags - Bihar news Bihar update Bihar latest news Bihar local news father started beating son started beating daughter-in-law Gopalganj news