logo

थाना प्रभारी का हैवानियत भरा चेहरा आया सामने, फरीयादी को पीटकर किया अधमरा

goddathana.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 

एक तरफ जहां गोड्डा एसपी नाथू सिंह मीणा ने विभिन्न थानों में पदस्थापित थाना प्रभारी को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि थाने में कोई भी फरीयादी पहुंचे तो शालीनता से उसकी बात को सुना जाए। तो वहीं दूसरी तरफ महागागा थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी का हैवान वाला चेहरा सामने आया है। दिग्घी गांव निवासी प्रीतम कुमार भगत ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाया है कि जब वह जब थाना पहुंचे तो उनकी बात सुने बिना ही थाना प्रभारी ने उनको बेरहमी से पीटा है। पीड़ित ने बताया है कि बीते दिन अपने घरेलू जमीनी विवाद को लेकर महागामा थाना पहुंचे थे जहां पुलिस ने उनके साथ अभ्रद व्यवहार किया। पीड़ित ने बताया है कि वह 15 अप्रैल 2023 को थाने गये थे। उनका आवेदन ले लिया गया और दूसरे दिन दोंनो पक्षो को बुलाया गया। दूसरे दिन फरियादी प्रीतम कुमार भगत एवं उनकी पत्नी पिंकी कुमारी थाना पहुंच गये। पीड़ित की पत्नी पिंकी कुमारी ने बताया कि विपक्षी पार्टी भी थाने आई हुई थी। 


मारकर हाथ भी तोड़ दिया 
महागामा थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह हमलोगों के पास विचार-विमर्श करने के लिए पहुंचे। लेकिन बिना दोंनो पक्षों की बात सुने थाना प्रभारी मेरे पति प्रीतम कुमार भगत के साथ गाली-गलौज करने लगे। जब हमने अपना मोबाइल बैग से निकाला तो मेरा मोबाइल भी छीन लिया गया। मेरे साथ भी गाली-गलौज करने लगे। मेरे पति को थाना प्रभारी बेरहमी से पीटने लगे। जब वह जमीन पर गिर गये तो जूता पहने हुए थाना प्रभारी मेरे पति के सिर एवं हाथ पर चढ़कर कुचलने लगे और बेरहमी से अंधाधुंध लाठी बरसाने लगे। इस दौरान मेरे पति का बायां हाथ टूट गया तो मारपीट करना बंद किया गया। पीड़ित प्रीतम कुमार भगत का भी मोबाइल छीन लिया गया। हम दोनों पति-पत्नी को थाना में घंटो देर तक बंधक बनाकर रखा गया।

शिक्षिका पिंकी कुमारी अपने पति का हालत बिगड़ता देख अन्य पुलिसकर्मियो से इलाज कराने के लिए विनती करने लगी। इसके बाद भी थाना की ओर इलाज कराने का अनुमति नहीं दी गई। पीड़ित की जब काफी स्थिति बिगड़ने लगी। तब हम उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल महागामा भेजा गया। जहां पीड़ित मेरे पति की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोड्डा रेफर किया गया। वहीं थाना प्रभारी के इस रवैए से काफी भयभीत होकर पीड़ित प्रीतम कुमार भगत एवं शिक्षिका पत्नी पिंकी कुमारी ने बीते 18 अप्रैल 2023 को गोड्डा पुलिस कप्तान नाथू सिंह मीणा को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT