logo

JAMSHEDPUR : कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर सरयू राय, कहा उग्र आंदोलन भी करेंगे 

SRR.jpg

Saryu roy on protest with party workers
सरयू राय,टेल्‍कॉन कंपनी, JHARKHAND NEWS,JHARKHAND UPDATE,JHARKHAND LATEST NEWS,JHARKHAND HINDI NEWS,JHARKHAND KI KHABREN,JHARKHAND BREAKING NEWS
कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर सरयू राय, कहा उग्र आंदोलन भी करेंगे 

जमशेदपुरः


जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ टेल्‍कॉन कंपनी गेट के समक्ष धरना पर बैठे हैं। सरयू राय ने पूर्व घोषणा की थी कि टेल्को साउथ गेट के बीच सड़क पर जलजमाव की समस्‍या का समाधान नहीं होने पर वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठेंगे। इलाके की चार बड़ी कंपनियों में धरना की वजह से बड़े वाहनों की आवाजाही नहीं हो पायी। यह समस्या काफी पुरानी है और इस जलजमाव की समस्या को दूर करने के लिए  कई बार विधायक सरयू राय ने  कंपनी प्रबंधन से आग्रह किया था, पर इसका कोई लाभ नहीं हुआ।

 
बड़े वाहन की आवाजाही बंद 
अंततः क्षेत्र के विधायक सरयू राय एवं उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व घोषणा के तहत कंपनी गेट को जाम कर धरना दिया। धरने के दौरान कंपनी के भीतर और बाहर किसी भी बड़े वाहन की आवाजाही पूर्णत: बाधित रही। विधायक सरयू राय का कहना है कि यह सांकेतिक धरना है और अगर कंपनी प्रबंधन अब भी ठोस कदम नहीं उठाती है तो आगामी दिनों में उग्र आंदोलन किया जायेगा।