logo

सरयू राय ने सरफराज अहमद से इस्तीफे का राज पूछा, बोले लोभ-लाभ के चक्कर में आ गये क्या

द फॉलोअप डेस्कः 
साल के पहले ही दिन झारखंड की राजनीति में भूचाल ला देने वाली खबर सामने आई। जहां झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक सरफराज अहमद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद से झारखंड की राजनीति में सियासी भूचाल आ गया है। कयायों का दौर जारी है। पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच निर्दलीय विधायक सरयू राय ने भी ट्वीट कर अपनी राय रखी है। सरयू राय ने भी सरफराज अहमद से पूछा है कि आखिर उनके इस्तीफे के पीछे की वजह क्या है। 


क्या कहते हैं सरयू राय 
सरयू राय ने लिखा है कि "सरफराज जी के गाँडेय विधायक पद से इस्तीफ़ा ने झारखण्ड की राजनीति में भूचाल ला दिया है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। बेहतर होगा सरफराज जी इस्तीफ़े का राज खोलें, जनता को रहस्य बताएं कि इस्तीफ़ा अंतरात्मा की आवाज़ पर है, राज्यहित/जनहित/दलहित में है या लोभ-लाभ के राजनीतिक दबाव में?"


आज होगी बैठक 
बता दें कि सरफराज अहमद के इस्तीफे की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी। माना जा रहा था कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सरफराज अहमद कई दिनों से नाराज चल रहे थे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सरफराज ने किस बात को लेकर अपना इस्तीफा सौंपा है। सरफराज अहमद ने अभी तक इस्तीफा देने का कारण स्पष्ट नहीं किया है। आज विधायक दल की बैठक है। बैठक में कुछ अहम निर्णय लिया जा सकता है।