logo

सेल कर्मियों ने कम बोनस पर नाराजगी जताने का निकाला ये नायाब तरीका

SAIL.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

इस साल दुर्गा पूजा में सेल कर्मियों को उनकी उम्मीद से कम बोनस मिला है। इससे वे खासे नाराज हैं। लेकिन हर बार की तरह उन्होंने नाराजगी जाहिर करने के लिए हड़ताल और धऱना-प्रदर्शन का सहारा नहीं लिया है। बल्कि सेल कर्मी अपने श्रमिक नेताओं के खाते में एक रुपया ट्रासंफर कर रहे हैं। साथ ही संदेश लिख रहे हैं कि सम्मानजनक बोनस दिलाने के लिए आप सब बधाई के पात्र हैं। इसलिए बोनस की राशि में से एक रुपया आपको भेज रहे हैं। आप खुशी-खुशी त्योहार का आनंद लें। 

यूपीआई के माध्यम से भेजा जा रहा है एक रुपया 
बता दें कि सेल कर्मियों के बोनस के लिए पांच मान्यता यूनियन के नेता महीनों से सक्रिय थे। श्रमिकों को उम्मीद थी इस बार उनको उनकी मांग के अनुरूप बोनस दिया जायेगा। लेकिन बोनस की राशि पाकर उनको निराश हाथ लगी। तब गुस्साये सेल कर्मियों ने नाराजगी जाहिर करने के ये नायाब तरीका निकाला। वे पांचों यूनियन के श्रमिक नेताओं के खाते में एक-एक रुपया यूपीआई के माध्यम से भेज रहे हैं। इसके साथ ही दुर्गा पूजा की शुभकामना देते हुए नेताओं को मैसेज भी लिख रहे हैं। 

इन श्रमिक नेताओं से जतायी नाराजगी 
सेल के हजारों कर्मी श्रमिक नेता जी संजीवा रेड्डी (इंटक), देवेंद्र पांडेय (बीएमएस), संजय वडवार (एचएमएस) आदि को एक रुपया भेज रहे हैं। श्रमिक नेताओं को एक रुपये भेजने वाले ये श्रमिक सेल की बोकारो, दुर्गापुर, बर्नपुर, राउरकेला, सेलम और भिलाई ईकाइयो के श्रमिक नेताओं को एक-एक रुपये उनके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर रहे हैं।    


 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N