logo

गोड्डा में रेलवे ट्रैक को बम से उड़ाया, मालगाड़ियों का परिचालन ठप 

RAILWAYTRACK.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
झारखंड के गोड्डा के लालमटिया से फरक्का स्थित एनटीपीसी तक कोयला ढुलाई के लिए बिछाए गए एमजीआर ट्रैक को मंगलवार रात असामाजिक तत्वों ने बम से उड़ा दिया। घटना बरहेट के रांगा गांव के घुटुटोला में हुई है। इस घटना से अहले सुबह से ही इस ट्रैक पर कोयला लोड करने वाली मालगाड़ियों का परिचालन ठप हो गया है। 

ट्रैक का हिस्सा 39 मीटर  दूर जाकर गिरा
पुलिस ने घटनास्थल से इलेक्ट्रिक तार बरामद किए हैं। बरहेट एसडीपीओ और फरक्का एनटीपीसी के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र में ऐसी घटना पहली बार घटी है, जिससे षडयंत्र की आशंका है। वहीं घटना के दौरान मौजूद नाइट गार्ड गोविंद साव ने बताया कि रात 11:59 बजे जोरदार आवाज हुई। गोविंद को लगा कि किसी ट्रक का टायर ब्लास्ट हुआ होगा। बाद में पता चला कि एमजीआर ट्रैक को बम से उड़ा दिया गया है। इसका असर इतना जोरदार था कि ट्रैक का 470 सेमी हिस्सा टूटकर 39 मीटर  दूर जाकर गिरा। 

कोयला ढुलाई हुआ ठप 
वहीं एसपी अमित कुमार सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया और बताया कि सभी एंगल पर जांच चल रही है। एफएसएल की टीम को जांच के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया है। एनटीपीसी और सीआईएसएफ के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इस घटना से कोयला ढुलाई ठप हो गया है। इससे कई मालगाड़ियां फंस गई हैं। पुलिस और अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं। 

Tags - झारखंड न्यूज झारखंड लेटेस्ट न्यूज गोड्डा न्यूज रेलवे ट्रैक Jharkhand News Jharkhand Latest News Godda News Railway Track