logo

रांची के इस होटल में चल रहा था देह व्यापार, 8 युवतियां सहित मैनेजर गिरफ्तार

sexrac1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। दरअसल चुटिया थाना की पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित होटल ओम और होटल रमण में छापामारी की है। छापेमारी के बाद दोनों के मैनेजर दीपक सिंह, विकास कुमार, कर्मचारी प्रभु और गुड्डू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसके अलावा आठ से अधिक युवतियों को भी पकड़ा गया है। युवतियों से पूछताछ चल रही है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों होटल में देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है।


कोलकाता से आई थी महिलाएं 
पुलिस पहले रमण होटल में पहुंची और चार महिलाओं को पकड़ा गया। इसके बाद ओम होटल में छापामारी की गई तो मैनेजर विकास, प्रभु, गुड्डू और चार महिलाओं को पकड़ा गया। पुलिस का कहना है कि दोनों होटलों में पिछले कई दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था। कोलकाता से आई युवतियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें ज्यादा पैसा कमाने की बात बोलकर देह व्यापार में लगा दिया गया था। जबकि युवतियों को पैसा कम मिल रहा था। 


अवैध आधार कार्ड से लेते थे एंट्री 
जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनलोगों ने बताय है कि इस मामले में और भी कई लोग शामिल हैं। पुलिस सभी को ढूंढ रही है। पुलिस का कहना है कि होटल में छापामारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में अवैध आधार कार्ड मिला है। इसी आधार कार्ड से लोगों को होटल के कमरे में भेजा जाता था ताकि उनकी पहचान नहीं हो सके। पुलिस का कहना है कि इस बात की जांच चल रही है कि होटल के कर्मचारियों ने फर्जी आधार कार्ड कहां से बनवाया था। पुलिस ने होटल से शराब, डेढ़ लाख रुपये से अधिक नकद और अन्य समान बरामद किए हैं।

Tags - Prostitution in Ranchi Sex Racket Sex Racket in Ranchi Ranchi Crime News