logo

रांची : गाड़ी खरीदने के लिए बैंक से निकाला 5 लाख रुपया, अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिया

loot_male.jpg

रांचीः
मांडर कालेज के प्रोफेसर राम कुंवर साहू के साथ छिनतई हो गई। वह बैंक से 5 लाख कैश निकालकर निकले ही थे कि तभी रुपयों से भऱा बैग लेकर अपराधी फरार हो गये। प्रोफेसर ने यह पैसा कार खरीदने के लिए निकाला था, उन्होंने यह पैसा बाइक की डिक्की में रख दिया था फिर रास्ते में बाइक खड़ी कर दवा लेने लगे। इस बीच 2 अपराधी आए और मास्टर चाभी से बाइक का डिक्की खोल लिया। एक अपराधी ने रुपये से भरा झोला निकाला और दोनों फरार हो गया


दो के खिलाफ मामला दर्ज 
प्रोफेसर ने मांडर थाना में दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मांडर पुलिस का कहना है कि प्रोफेसर पंजाब नेशनल बैंक गए थे। तभी यह घटना हुई। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान की जा रही है। पुलिस कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम का कहना है कि लोकल अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। कुछ सुराग मिला है। पुलिस छापेमारी कर रही है। 


पकड़ में नहीं आए अपराधी 
बताया जा रहा है कि प्रोफेसर ने दोनों का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन पकड़ में नहीं आ पाए। उन्होंने एक अपराधी को डिक्की से पैसा निकालते देखा तो उन्होंने शोर मचाया और अपराधी के पीछे भागे लेकिन तब तक दोनों फरार हो गये। प्रोफेसर ने बताया कि एक अपराधी ने हेलमेट पहना था और दूसरा अपराधी के चेहरे पर मास्क था। जहां अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया वहां से थाना महज 50 से 60 फीट की दूरी पर है।