logo

आज प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड दौरा, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

जससद्ग26.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
आज प्रधानमंत्री मोदी का हजारीबाग दौरा है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली गई है। प्रधानमंत्री मोदी का पहला कार्यक्रम विनोबा भावे विश्वविद्यालय परिसर में है। प्रधानमंत्री जनजातीय उन्नत ग्राम अभियान कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। दोपहर के 1 बजकर 55 मिनट में जेपी हेलीपैड पर पीएम का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। दोपहर 2:00 बजे पीएम मोदी विनोबा भावे विवि में सरकारी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे और 45 मिनट तक यहां कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद गांधी मैदान मटवारी के लिए 2:45 में प्रस्थान करेंगे। 


गांधी मैदान में पार्टी के द्वारा आयोजित परिवर्तन रैली का समापन होगा। शाम 5:05 बजे हेलीपैड से रांची के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे। 5:45 बजे विशेष विमान से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से पीएम दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 


पोस्टर बैनर से पटा शहर
मंगलवार को देर रात तक बैठकों का दौर जारी रहा। जिला प्रशासन और एसपीजी के पदाधिकारी हर एक बिंदु पर चर्चा करते रहे। वहीं सुरक्षा के मद्दे नजर विनोबा भावे विश्वविद्यालय से लेकर गांधी मैदान तक नो एंट्री जोन बनाया गया है।  पीएम की सुरक्षा के लिए सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग की गई है। यहां से आम जनता प्रधानमंत्री को अभिनंदन कर पाएंगे। एसपीजी ने पूरे क्षेत्र को अपने सुरक्षा घेरे में ले लिया है। तो पूरे कार्यक्रम स्थल और जिस रास्ते से प्रधानमंत्री गुजरेंगे वहां पार्टी के बैनर पोस्टर से पाट दिया गया है। पिछले एक सप्ताह से भाजपा के कार्यकर्ता और कई लोकसभा क्षेत्र के सांसद हजारीबाग में ही कैंप कर रहे हैं। पूरे कार्यक्रम की सफलता को लेकर तैयारी करते नजर आए।