logo

सादे लिबास में पहुंची पुलिस ने बीयर बार में मारा छापा, देर रात चल रहा था जुए का खेल 

बीयर_बार.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड की राजधानी रांची में कोतवाली थाना की पुलिस ने तमाशा बीयर बार में देर रात छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने अश्लील गाना बजाने और जुआ खेलने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में अनिल चंद्र मंडल, सचिन कुमार, मनोज कुमार और रमेश कुमार शामिल हैं, जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

इस छापेमारी के बारे में कोतवाली DSP ने बताया कि देर रात लोगों ने फोन कर बीयर बार के एक कमरे से काफी तेज आवाज में गाना बजने की शिकायत की थी, लोगों ने बताया था कि बज रहे गाने काफी अश्लील हैं। जानकारी मिलने पर जब पुलिस की टीम बीयर बार पहुंची, तब भी अश्लील गाना बज रहा था। इसके बाद पुलिस ने एक कमरे में छापेमारी कर 4 आरोपितों को अपनी गिरफ्त में लिया।जुआ खेल रहे थे आरोपित
बता दें, छापेमारी में गिरफ्तार हुए आरोपित कमरे में तेज आवाज में गाना बजाकर शराब का सेवन कर रहे थे और जुआ खेल रहे थे। वहीं, इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार मनोज के पास से डेढ़ लाख रुपये और रमेश के पास से 31 हजार 500 रुपये बरामद किए हैं। इसके साथ ही पुलिस को अन्य इलाकों में भी जुआ खेलने की सूचना मिली है। फिलहाल, पुलिस सभी इलाकों का सत्यापन कर रही है ताकि छापेमारी कर कार्रवाई की जा सके। 

सादे कपड़ों में पहुंचे थे DSP
जानकारी हो, सूचना मिलने पर DSP सादे कपड़ों में टोटो से छापेमारी करने होटल पहुंचे थे। जब उन्होंने आरोप सही पाए, तब पुलिस बल को बुलाकर कार्रवाई की। इस दौरान पकड़ाए आरोपियों में शहर का नामी बिल्डर भी शामिल है।

मालिक और मैनेजर की सहमति से होता था खेल
इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि बार के मालिक और मैनेजर की सहमित पर कमरे में जुआ का खेल होता था। खेल के दौरान गाना बजाने की वजह थी कि किसी को शक नहीं हो कि बार में जुआ का खेल चल रहा है। वहीं, इस खेल में जो पैसे जीते जाते थे, उसमें मालिक और मैनेजर का हिस्सा भी तय होता था। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के साथ बार के मालिक और मैनेजर के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। 


 

Tags - DSP Beer Bar Police Gambling Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News