logo

PM ने पलामू में बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया टास्क- मतदाताओं को थाली बजवाकर पोलिंग बूथ तक ले जाएं

जससद्ग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
पीएम मोदी शनिवार को पलामू आए थे। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को एक टास्क दिया है। उन्होंने जाते जाते कहा है कि इस बार मतदान को एक त्योहार की तरह मनाया जाना चाहिए। एक कार्यकर्ता के साथ करीब 30 मतदाता रहें और वह थाली बजाते, बजाते। ढोल बजाकर या रामधुन करते करते मतदान केंद तक पहुंचे। लेकिन हां याद रहे केवल एक ही कार्यकर्ता होना चाहिए और उनके साथ गिनकर 30 लोग होने चाहिए जो थाली बजाकर मतदान केंद्र तक पहुंचे। 


गुब्बारे भी लगाए पोलिंग बूथ पर 
पीएम मोदी ने यह भी कहा है कि पोलिंग बूथ पर मतदान के दिन गुब्बारे भी लगा सकते हैं। बता दें कि जिस वक्त पीएम पलामू में भाषण दे रहे थे उस वक्त भी उन्होंने कहा था कि इस बार जब आप मतदान के लिए जाएं तो अपने अपने मोहल्ले से जत्था निकालकर जाएं और सब रामधुन करते हुए जाएं। इससे मतदान करने का आनंद और दोगुणा हो जाएगा और आपका उत्साह भी कायम रहेगा। बता दें कि पीएम ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 


पलामू में जनसभा को संबोधित किया था पीएम मोदी ने 
मालूम हो कि पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आए थे इसी दौरान उन्होंने पलामू में यह सारी बाते कही हैं। पलामू में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और झारखंड सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि झारखंड में लूट को लेकर रेस चल रही है। कौन कितना भष्ट्राचार कर सकता है इसके लिए एक दूसरे से रेस लगाए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस धर्म के नाम पर आरक्षण देना चाहती है लेकिन मैं कभी भी ऐसा नहीं होने दूंगा। जब तक मोदी जिंदा है तब तक संविधान पर बदलाव नहीं करने दूंगा। 
 

Tags - Palamu News Palamu News Palamu Update Palamu Recent News Modi in Palamu Modi Palamu News