logo

घपला : जलापूर्ति योजना की पाइप चोरी करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, 5 अपराधी गिरफ्तार

pipe.jpg

देवघरः

देवघर जिले की पुलिस ने पाइप चोरी करने वाले गिरोह के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सारठ पुलिस ने बताया कि खागा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में ग्रामीण जलापूर्ति योजना के तहत लगाई जा रही पाइप की चोरी का मामला दर्ज  कराया गया था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चोरी की गई पाइप को अन्यत्र ले जाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए छापा मारकर बगदहा मोड़ से बारह चक्का ट्रक जब्त किया। जिसपर पाइप लदी थी। 


 

52 पीस पाइप जब्त
ट्रक में  52 पीस पाइप लदी हुई थी। मामले में ट्रक चालक सह मालिक जितेंद्र सिंह, अनिल यादव, सोनू राय, कृष्ण मोहन यादव व अर्जुन महतो को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी धनबाद के चिरकुंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों ने इस गिरोह में शामिल कई और लोगों के नाम का खुलासा किया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 


 

अधिकतर पाइप जब्त हो गये हैं
बता दें कि खागा थाना क्षेत्र में संवेदक ने पाइप चोरी की शिकायत की गई थी। इसमें पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के पाइप चोर गिरोह से जुड़े 7 अपराधियों को हावड़ा के लिलुआ स्थित पाइप कारखाने से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। चोरी की अधिकतर पाइप जब्त की जा चुकी है।