logo

जामताड़ा : ईद के त्यौहार में लोगों को पर्याप्त मिलेगी बिजली- इरफान अंसारी

irfan13.jpg

द फॉलोअप डेस्क

ईद त्योहार को देखते हुए बिजली से जुड़ी व्यवस्थाओं को लेकर जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता एसडीओ बीडीओ सहित विभाग के अन्य सभी पदाधिकारियों के साथ नारायणपुर ब्लाक में शुक्रवार को बैठक की। जिसके बाद  विधायक ने कहा कि बैठक काफी सकारात्मक रही है।  समस्या के निदान के लिए अधिकारियों को समुचित दिशा निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि  नारायणपुर एवं आसपास के क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति में एकाएक कटौती के मामले में अविलंब समाधान करने को कहा गया है। साथ ही कहा कि यदि किसी प्रकार की परेशानी आ रही हो तो जरुर अवगत कराएं, ताकि इसका निराकरण समुचित स्तर से कराया जा सके।

सरकार से लड़ कर लाया हूं बिजली

इरफान अंसारी ने कहा कि सरकार से लड़ कर बिजली लाया हूं। अब जामताड़ा को पर्याप्त 55 मेगावाट बिजली मिल रही है जो पूर्व में मात्र 5 मेगा वाट मिल रहा था। उन्होंने कहा कि वे बिजली समस्या को ले कर लगातार विभागीय पदाधिकारियों एवं विभाग के एमडी सचिव से संपर्क बनाया हुए थे। जिसका नतीजा है कि आज यहां समुचित बिजली मिल रही है। थोड़ी बहुत फॉल्ट होने की स्थिति में विभाग को सचेत कर दिया गया है। सभी पदाधिकारी को 24 घंटे चौकस रहने का भी निर्देश दिया है।

बिजली के क्षेत्र में हमारी सरकार ने लाई क्रांति

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार वे जामताड़ा वासियों को दुर्गा पूजा बंदना सोहराय में पर्याप्त बिजली मुहैया कराते हैं ठीक उसी प्रकार ईद में भी लोगों को पर्याप्त बिजली मिलेगी और लोग खुशी-खुशी त्यौहार का आनंद उठाएंगे। साथ ही कहा हमारे बच्चे अब अच्छे से पढ़ाई कर सकेंगे और लोगों को गर्मी से निजात मिलेगी। किसान वर्ग एवं व्यवसाई वर्ग को भी इसका खासा लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि पदाधिकारियों को कहा है की कार्य में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं करूंगा। जो पदाधिकारी काम नहीं करेगा उसे तो डांट फटकार मिलेगी ही। विधायक ने कहा कि राज में हमारी हेमंत सोरेन की सरकार है जो हर क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है। बिजली के क्षेत्र में हमारी सरकार ने क्रांति लाने का काम किया है। 100 मेगावाट तक बिजली माफी एवं वन टाइम सेटेलमेंट ब्याज माफी के साथ योजना चल रही है। जिससे हमारे उपभोक्ताओं को काफी लाभ मिल रहा है।

विधायक की सराहनीय पहल

मालूम हो कि जामताड़ा वासियों ने बिजली समस्या को लेकर ग्रिड जाम करने का निर्णय लिया था। लेकिन, विधायक के आश्वासन एवं निर्देश के बाद वापस लिया गया। वहीं, विधायक के इस पहल से जिला वासियों में वासियों में खुशी की लहर है। मौके पर बीरबल अंसारी, बाबू मनी सिंह, मदन, रजक मुस्तफा अंसारी, मन्नान अंसारी, राजू दत्ता, गोपी दत्ता, मुफ्ती साहब, परिमल मंडल सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करेंhttps://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT