logo

'लोग कहते हैं अब मैं बाबा जैसा दिखता हूं', पिता शिबू सोरेन के लुक से तुलना करने पर भावुक हुए CM हेमंत

hemant_shibu_soren.jpg

द फॉलोअप डेस्क
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक भावुक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपने पिता शिबू सोरेन से अपने लुक की तुलना की है। पोस्ट में उन्होंने अपने शपथ ग्रहण के दौरान की कुछ तस्वीर भी साझा की है। पोस्ट में हेमंत सोरेन ने लिखा है कि लोग कहते हैं कि मैं अब बाबा के जैसा दिखता हूँ। पर मेरे बाबा मुझसे कहीं अच्छे दिखते हैं। साथ ही उन्होंने खुद को पिता का प्रतिबिंब बताया है।गौरतलब है कि कथित जमीन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन को 28 जून को हाईकोर्ट से जमानत मिली। जिसके बाद उन्होंने 4 जुलाई को सीएम पद की शपथ ली। 


मैं तो बस उनका उभरता प्रतिबिंब...
हेमंत सोरेन ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि लोग कहते हैं मैं अब बाबा के जैसा दिखता हूँ। पर मेरे बाबा मुझसे कहीं अच्छे दिखते हैं। उनकी आँखों में वो ज्ञान की चमक, उनके चेहरे पर वो अनुभव की लकीरें, उनकी मुस्कान में वो जीवन का रस,मैं तो बस उनका उभरता प्रतिबिंब हूँ। पोस्ट में हेमंत सोरेन ने अपने माता-पिता की एक तस्वीर साझा की है। वहीं अपने बेटे के साथ ही एक तस्वीर शेयर की है। 


13वें मुख्यमंत्री की हेमंत ने ली शपथ
गौरतलब है कि हेमंत सोरेन ने 4 जुलाई को झारखंड के 13वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लिया। शपथ ग्रहण के दौरान हेमंत सोरेन के साथ पूरा परिवार मौजूद रहा। हेमंत के माता-पिता-पत्नी सहित सभी परिजन मौजूद रहे। गौरतलब है कि 3 जुलाई को चंपाई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था। साथ ही हेमंत सोरेन ने सरकार बनाने का दावा भी पेश किया था। जिसके बाद सीएम हेमंत को गुरुवार दोपहर राजभवन से बुलावा आया। जहां उन्हें शपथ लेने का न्योता दिया गया। चर्चा थी कि हेमंत सोरेन 7 जुलाई को शपथ लेंगे लेकिन विधायक दल की बैठक में तय हुआ कि वह 4 जुलाई को ही शपथ लेंगे। कथित जमीन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन को ईडी ने 31 जनवरी 2024 को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद करीब 5 महीने बाद हेमंत सोरेन 28 जुलाई को जेल से जमानत पर निकले थे।

Tags - Hemant sorenHemant soren newshemant soren TweetJharkhand newsshibu soren