logo

भाई-बहन हत्याकांड : अपने ही साजिश की शिकार हुई श्वेता, मां की हत्या के इरादे से बॉयफ्रेंड को बुलाया था घर

bahan_bhai.jpg

रांचीः
18 जून को रांची के पंडरा ओपी के जनक नगर में भाई-बहन हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने उसे पटना के फतूहा से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी आर्पित ने हत्या के पीछे की वजह जो बताया है वह बेहद चौकानें वाला है। आरोपी ने बताया है कि श्वेता ने ही उसे मां की हत्या करने के लिए बुलाया था। अर्पित ने पुलिस को बताया है कि वे और श्वेता एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। लेकिन श्वेता की मां चंदा देवी उनके खिलाफ थी। श्वेता इस बात से काफी नाराज थी और वह चाहती थी कि अर्पित उसकी मां की हत्या कर दे।  इसके लिए श्वेता लगातार उकसा भी रही थी।


श्वेता ने उकसाया था अर्पित को
18 जून कि रात 11:30 बजे श्वेता और अर्पित के बीच लगातार बातचीत होती रही, जिसमें श्वेता ने अर्पित से अपनी मां को मार देने के लिए बार-बार कह रही थी। श्वेता का कहना था कि अगर उसकी मां जिंदा रही तो हम दोनों एक नहीं हो पाएंगे। इसलिए अर्पित ने श्वेता की मां की हत्या की प्लानिंग की और सुबह तब श्वेता के घर पहुंचा, जब उसकी मां मंदिर जाने की के लिए तैयार थी। घर में घुसते ही अर्पित ने श्वेता की मां को एक हथौड़े से मारकर घायल कर दिया। 


प्रवीण के साथ भीड़ गया अर्पित 
चंदा देवी अचेत होकर जमीन पर गिरी तो श्वेता का भाई प्रवीण जग गया। मां को अचेत देख वह अर्पित से भीड़ गया। तभी श्वेता भी बीच में आ गई। इस बीच-बचाव में श्वेता भी घायल हो गई। हालांकि, अर्पित के हाथ में हथौड़ा होने की वजह से उसने प्रवीण पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। प्रवीण की हत्या करने के बाद और चंदा देवी को अचेत पड़े देख अर्पित को यह लगा कि दोनों मर चुके हैं। अर्पित को लगा कि अगर श्वेता ने अपना मुंह खोल दिया तो वह फंस जाएगा। इसलिए उसने श्वेता को भी बड़े ही बेरहमी से मार डाला।