logo

धनतेरस के मौके पर TBZ ग्रहाकों के लिए लाया है स्पेशल ऑफर

TBZ.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

त्योहारों का मौसम आते ही धनतेरस में रांची का ज्वैलरी मार्केट चमकने के लिए तैयार हो जाता है। स्टोर गतिविधि के साथ हलचल कर रहे हैं और ग्राहकों को बेहतरीन आभूषण और गहने प्रदान करने के लिए कमर कस रहे हैं जो उत्सव के सार को पकड़ते हैं।

हमें एसी मार्केट, चर्च कॉम्प्लेक्स में स्थित टीबीजेड द ओरिजिनल (tbz - the original) के स्टोर मैनेजर शरण से बात करने का मौका मिला। उन्होंने इस वर्ष के उत्सव के लिए विशेष पेशकशों के बारे में जानकारी साझा की।ग्राहकों ने टीबीजेड के सोने और हीरे दोनों के आभूषणों के उत्कृष्ट संग्रह के प्रति उल्लेखनीय आकर्षण दिखाया है, जिसमें एंटीक आभूषण सुर्खियों में हैं।

ग्राहकों की उभरती मांगों को पूरा करने के लिए, उन्होंने इस वर्ष अपने संग्रह में नए सिरे से हल्के आभूषण और ब्राइडल के विशेष कलेक्शन जोड़े हैं। इसके अलावा, उत्सव की भीड़ को कम करने के लिए, टीबीजेड ने आभूषणों की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

शरण ने कुछ आकर्षक प्रस्तावों पर प्रकाश डालाः 
- सोने के आभूषण बनाने का शुल्क केवल ₹499 से शुरू होता है, और हीरे के आभूषणों के लिए कोई बनवाई शुल्क नहीं है। 
- ग्राहक अपने पुराने सोने के आभूषणों को बदलने पर भी १००% मूल्य का आनंद ले सकते हैं। 
- प्रत्येक खरीदारी एक सुनिश्चित उपहार के साथ आती है, और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वालों को ₹5000 का कैशबैक प्राप्त होगा!

यह धनतेरस, इन शानदार पेशकशों का पता लगाने और शैली और सुंदरता के साथ त्योहार मनाने के लिए टीबीजेड द ओरिजिनल का दौरा करना सुनिश्चित करें।
 

Tags - TBZTBZRANCHIRANCHINEWSDHANTERAS