logo

सत्ता परिवर्तन के कयासों पर सीएम चंपाई बोले- ये जुमला है; इससे बचने की जरूरत

champai_on_stage_23.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने सरायकेला में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने बीजेपी के 400 पार के नारे को चुनौती देते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी 65 पार का टार्गेट सेट किया था। हमने 25 पर समेट लिया। ये सारी बातें जुमला है। इससे बचने की जरूरत है। साथ ही सीएम ने कहा कि इस बार झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर “इंडिया” गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत होगी।  उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं से जुमलेबाजों की सरकार को रोकने की अपील की। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन अपने 4 दिवसीय सरायकेला प्रवास थे। यात्रा के अंतिम दिन सीएम ने सरायकेला नगर एवं प्रखंड के झामुमो बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से संवाद किया। 


सरायकेला में बीजेपी पर बरसे सीएम चंपाई सोरेन 
सीएम ने बीजेपी के घोषणा पत्र और मोदी की गारंटी पर तंज कसते हुए कहा कि गारंटी किस चिड़िया का नाम है? किस बात की गारंटी दे रहे हैं उसका जिक्र क्यों नहीं किया? ये भी जुमला है। ऐसे जुमलेबाजों से बचना होगा। तभी देश में लोकतंत्र बहाल होगा। उन्होंने झारखंड सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि 4 साल के कार्यकाल में राज्य की जनता का विकास देखकर केंद्र की बीजेपी सरकार बौखला गयी है। 


सीएम ने 2019 के विधानसभा चुनाव के इतिहास को दोहराने का संकल्प लिया
मुख्यमंत्री ने सरायकेला जिला को रोल मॉडल बनाने का भरोसा दिलाया। कहा कि राज्य में 1932 खतियान आधारित स्थानीय नीति हर हाल में लागू होगी। आज हर खेत में पानी पहुंचाने का काम चल रहा है। गांव- गांव शिक्षा- स्वास्थ्य और मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। अंत में उन्होंने 2019 के विधानसभा चुनाव का इतिहास दोहराने का संकल्प दिलाया। इस दौरान बीजेपी छोड़ जुगल तापे ने झामुमो का दामन थामा जिनका मुख्यमंत्री ने स्वागत किया।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsCM Champai sorenCm champai in Seraikela