logo

कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाऊंगा, राज्य में अगली सरकार इंडिया गठबंधन की-  केशव महतो कमलेश 

ranchi222.jpg

रांची 
हेमंत सरकार की योजनाओं को धरातल पर उतार दिया गया तो राज्य में अगली सरकार भी इंडिया गठबंधन की ही बनेगी। चाहे वो अबुआ आवास योजना हो या मंईयां सम्मान योजना या फिर ऋण माफी। इन सबको राज्य में धरातल में उतारने की पूरी कोशिश होनी चाहिए। गुरुवार को ये बातें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहीं। वे प्रदेश कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करूंगा। मेरा प्रयास होगा इस संगठन को गांव से मोहल्ला टोला तक पहुंचाया जाए।


किसान का बेटा हूं
महतो ने कहा कि मैं एक साधारण कार्यकर्ता और किसान का बेटा हूं। वर्ष 1974 में ऑनर्स की परीक्षा लिख कर मैं गांव में था। इस दौरान मुझे यूथ कांग्रेस में काम करने का मौका मिला। तब सिल्ली प्रखंड में कार्यकर्ता के रूप में काम किया। इसके बाद मैं कभी किसी दल में नहीं गया। फिर से संगठन में मुझे जोनल कॉर्डिनेटर बनाया गया। मुझे कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गई। 

डॉ रामेश्वर उरांव  को हमने फॉलो 

डॉ रामेश्वर उरांव के पारदर्शी काम को हमने फॉलो किया। एक साधारण कार्यकर्ता राजेश ठाकुर के नेतृत्व में मैंने किया। मुझे पिछड़ा वर्ग का सदस्य बनाया गया। मैं मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल और ग़ुलाम अहमद मीर के प्रति आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं सब को साथ लेकर संगठन के लिए काम करूं। कांग्रेस का गौरवशाली इतिहास रहा है। हम सब मिलकर कांग्रेस को नयी ऊंचाईयों पर ले जायेंगे।


 

Tags - Keshav MahatoCONGRESSJharkhand News