logo

जामताड़ा : रमजान के मौके पर विधायक ने जरूरतमंदों के बीच बांटा वस्त्र

IRFAN23.jpg

द फॉलोअप डेस्क

रमजान के इस पवित्र माह मे जो लोग रोजा रखते हैं और सच्चे दिल से अल्लाह से जो भी दुआ मांगते हैं उनकी मुराद और उनकी दुआ जरूर पूरी होती है। ये बात जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने ईदगाह मोड़ में 13 अप्रैल गुरुवार को जरूरतमंदों के बीच वस्त्र बांटने के दौरान कही। इस दौरान उन्होंने सैंकड़ों के बीच लूंगी और साड़ी का वितरण किया। इरफान अंसारी ने कहा कि हर वर्ष रमजान के पाक महीने में समुदाय के लोगों के बीच वस्त्र वितरण करते हैं। इसके साथ ही जरूरतमंदों को हर संभव मदद करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि यहां सभी संप्रदाय के लोग आपस में मिलजुल कर ईद मनाते है, जो यहां की बहुत बड़ी विशेषता है।

यह भी पढ़ें: ग्रामीणों को नहीं मिल रहा मुआवजा, कोंगाड़ी बोले मेरी जहां मदद चाहिए बोलिए मंत्री के पास भी जाने को हूं तैयार

सभी संप्रदाय को एक साथ चलता हूं- विधायक

मौके पर उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से सभी संप्रदाय के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम करता हूं। हर धर्म और हर त्योहार का हृदय से सम्मान करता हूं और यही कारण है कि हर संप्रदाय के लोग मुझे अपनी हर पर्व एवं त्योहार में अपने घर बुलाते हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि आप लोगों का साथ हमारे साथ यूं ही बना रहे यही अल्लाह से मैं दुआ करता हूं।

विधायक के प्रति लोगों का है अटूट विश्वास

मौके पर चिरागउद्दीन अंसारी और पूर्व प्रमुख मुबारक अंसारी ने कहा कि विधायक इरफान अंसारी सभी धर्मों का सम्मान करते हुए सभी संप्रदाय के लोगों को लेकर चलते हैं जिसका परिणाम है कि उनके प्रति लोगों का अटूट विश्वास और गहरा रिश्ता है। मौके पर फिरोज शेख शहादत अंसारी कयूम मियां सहित सैकड़ों के संख्या में लोग उपस्थित थे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT