logo

बिरयानी खाने को मांगे 350 रुपये, नहीं दिया तो 60 बार चाकू मारा; लाश पर चढ़कर नाचा सिरफिरा

3501.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
दिल्ली से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 16 साल के लड़के ने अपने पड़ोस में रहने वाले 17 वर्षीय नाबालिग की बेरहमी से चाकू घोंप कर हत्या कर दी है। आरोपी ने नाबालिग के सीने और गर्दन पर एक दो बार नहीं, बल्कि 60 बार चाकू से वार किया। इतना ही नहीं इसके बाद वह लाश पर चढ़कर नाच भी रहा था। बाद में घायल नाबालिग को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह घटना वेलकम इलाके में बुधवार दोपहर को घटी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी भी नाबालिग है और स्कूल ड्रॉप आउट है।


झुग्गियों में रहते हैं दोनों 
पुलिस ने बताया कि आरोप के खिलाफ पहले से एक हत्या का मामला लंबित है। दोनों लड़के वेलकम इलाके में जाफराबाद के पास झुग्गियों में रहते हैं। इनके माता पिता मजदूरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि जनता मजदूर कॉलोनी के पास आरोपी ने पीड़ित युवक को पकड़ा और बिरयानी खाने के लिए 350 रुपये मांगने लगा। पीड़ित ने नहीं दिया तो आरोपी ने उसके ऊपर हमला कर पैसे छीनने की कोशिश की। आरोपी जब रुपये छीनने में सफल नहीं हुआ तो उसने पहले पीड़ित का गला घोंटने की कोशिश की। इसके बाद जेब से चाकू निकाला और ताबड़तोड़ हमला करने लगा। सीसीटीवी फुटेज मे साफ दिख रहा हे कि आरोपी एक के बाद एक कुल 60 से अधिक बार चाकू से वार किया। इससे पीड़ित लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।


लाश के पास डांस करता रहा सिरफिरा
पीड़ित के चारो ओर घूम कर डांस करता है और फिर उसकी टांग पकड़ कर एक तरफ को घसीटने लगता है। सूचना मिलने पर पास पड़ोस के लोगों ने घायल लड़के को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़के को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि इस वारदात का करीब डेढ़ मिनट का वीडियो फुटेज सामने आया है। इस फुटेज पर मृतक के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N