logo

रांची : मामूली विवाद दांत से काटकर उंगली अलग कर दी, कटी फिंगर लेकर थाने गये लोग

ungli.jpg

रांचीः
लालपुर थाना क्षेत्र के वर्दवान कंपाउंड काली मंदिर के पास से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां एक युवक ने मामूली विवाद में दूसरे युवक की उंगली को दांत से काट दी। युवक ने इतनी जोर से दूसरे युवक को दांत काटा की उंगली हाथ से अलग हो गई। व्यक्ति की हालत गंभीर हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोग कटी हुई उंगली लेकर थाने पहुंचे।


क्या है मामला 
बताया जा रहा है कि लोहराकोचा का रहने वाला बॉबी शुक्रवार की शाम अपनी गाड़ी से वर्दवान कंपाउंड की ओर से गुजर रहा था। तभी आरोपी सचिन समेत चार लोग सड़क पर बाइक लगाकर खड़े थे। बॉबी और उनके एक साथी ने सचिन को सड़क से बाइक हटाकर किनारे खड़े होने को कहा इस पर आरोपी सचिन भड़क गया। वह मारपीट पर उतर गया। सचिन ने चाकू निकाला और बॉबी व उनके साथी पर हमला कर दिया। इसी बीच बॉबी का हाथ सचिन के हाथ में आ गया इस पर आरोपी से दांत से ही बॉबी के हाथ की सबसे छोटी उंगली को काटकर सड़क पर फेंक दिया। शोर सुनकर लोग पहुंचे और आरोपी सचिन को किसी तरह पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा।


आरोपी गिरफ्तार हुआ 
इसके बाद आरोपी को थाने की पुलिस के हवाले कर दिया आरोपी के पास से चाकू बरामद किया गया है। स्थानीय लोग घायल बॉबी को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। आरोपी बर्दवान का रहने वाला है उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।