logo

बीजेपी छोड़कर कई कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए, मंत्री दीपिका ने किया स्वागत; सुनीं समस्याएं

DEEPA.jpg

द फॉलोअप डेस्क:
मंत्री दीपिका पांडेय सिंह ने आज महगामा में बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को कांग्रेस में शामिल कराया। मंत्री ने आज महागामा के खिरौंदी स्थित अपने आवास पर बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को कांग्रेस में शामिल कराया। सभी को पार्टी सिंबल देकर स्वागत किया और मिठाई खिलाई। इस मौके पर मंत्री ने कहा, मैं आप सभी को विश्वास दिलाती हूं कांग्रेस और मैं सभी के दुख दर्द में हमेशा साथ खड़ी रहूंगी। कांग्रेस में आपको पूरा सम्मान मिलेगा।

इसी के साथ मंत्री ने अपने आवास पर लोगों की समस्याएं भी सुनीं। तेजस्विनी कर्मियों ने मंत्री से मिलकर मिलकर तेजस्विनी फ़ेज़ २ शुरू करने, सरकार की किसी भी योजना से जोड़कर पुनः रोज़गार देने एवं विभाग के अन्य कार्यों में समायोजन करने सम्बन्धी मांगों का ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर मंत्री ने कहा, मैं अपनी बहनों से सिर्फ़ इतना कहूंगी कि हमारी सरकार किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने देगी।

इस बाबत मंत्री ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, “आज अपने निवास स्थान पर क्षेत्र की जनता से आत्मीय भेंट की। उनके सुझावों को सुना और उनकी समस्याओं के शीघ्र निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को विस्तृत दिशा-निर्देश दिए। आपकी समस्याओं का समाधान सदैव मेरा प्रयास रहा है और मैं विश्वास दिलाती हूं कि मेरी हर आवाज आपके अधिकारों के लिए उठती रहेगी।“


 

Tags - बीजेपी कांग्रेस मंत्री दीपिका पांडेय सिंह BJP Congress Minister Deepika Pandey Singh