logo

झारखंड की कई ट्रेनें कैंसिल, कई के रूट और समय में बदलाव; यहां देखें पूरी लिस्ट 

train19.jpg

रांची 

रेलवे ने ट्रैफिक ब्लॉक के कारण झारखंड से होकर चलने वाली कई ट्रेनों के समय और रूट में बदलाव किया है। वहीं कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है। ट्रैफिक ब्लॉक के कारण कुल 11 ट्रेनें किसी न किसी रूप से प्रभावित हुई हैं। बता दें कि दशहरा खत्म होने के बाद लोगों का छुट्टियों से लौटना शुरू हो गया है। इसलिए ट्रेनों में काफी भीड़ चल रही है। सबसे ज्यादा दिक्कत दिल्ली जाने वाली ट्रेनों में देखी जा रही है। ऐसी हालत में ट्रैफिक ब्लॉक से भी परेशानी बढ़ गयी है। 

इन ट्रेनों के बदले गये रूट

रांची-हावड़ा एक्सप्रेस 28 अक्तूबर, 1 और 4 नवंबर को परिवर्तित मार्ग आद्रा मेदिनीपुर चलेगी, हावड़ा-रांची एक्सप्रेस 4 नवंबर को परिवर्तित मार्ग से मेदिनीपुर आद्रा होकर चलेगी,  अजमेर-संतरगाछी एक्सप्रेस 29 अक्तूबर को चांडिल आद्रा होकर चलेगी, संतरागाछी-अजमेर एक्सप्रेस 3 नवंबर को परिवर्तित मार्ग से चलेगी, नई दिल्ली-भुवनेश्वर एक्सप्रेस 28 और 31 अक्तूबर को अलग रूट से चलेगी, भुवनेश्वर नई दिल्ली एक्सप्रेस 31 अक्टूबर व 2 और 3 नवंबर को परिवर्तित मार्ग से चलेगी, आनंदविहार-पुरी एक्सप्रेस तीन नवंबर को परिवर्तित मार्ग से चलेगी, रांची-हावड़ा-रांची भारत एक्सप्रेस तीन और चार नवंबर को बदले हुए रूट से चलेगी, भुवनेश्वर नई दिल्ली एक्सप्रेस 31 अक्टूबर व 2 और 3 नवंबर को परिवर्तित मार्ग से चलेगी, आनंदविहार-पुरी एक्सप्रेस तीन नवंबर को बदले हुए रूट पर चलेगी, रांची-हावड़ा-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस तीन और चार नवंबर को बदले हुए रूट पर चलेगी।

इस ट्रेन का बदला गया समय 

हावड़ा-रांची एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा विलंब से हावड़ा से दो नवंबर को प्रस्थान करेगी। 
 

कैंसिल की गयी ट्रेनें 

टाटानगर-बरकाकाना पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 28 को और 30 अक्तूबर से 7 नवंबर तक कैंसिल की गयी है, वहीं बरकाकाना-टाटानगर पैसेंजर 28 को और 30 अक्तूबर से 7 नवंबर तक कैंसिल की गयी है।