logo

ये तो हद हो गई! अस्पताल के आईसीयू वार्ड में चल रही थी शराब की पार्टी; 2 लोग गिरफ्तार

ेपगत.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
बिहार में शराब बंदी को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं। इसके बावजूद बक्सर जिले में शहर के बीचोंबीच स्थित शील हॉस्पिटल में पुलिस ने छापेमारी कर शराब पार्टी का खुलासा किया। हालांकि इस दौरान हॉस्पिटल का संचालक डॉ. सुनील सिंह अपने कई साथियों के साथ फरार हो गया। दरअसल शहर के चरित्रवन में श्मशान घाट मोड़ के पास स्थित शील हॉस्पिटल में नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार मध्य रात्रि में छापेमारी की तो पुलिस की आंखें खुली की खुली रह गईं। अस्पताल के आईसीयू वार्ड में लिट्टी, मटन व चावल के शराब की पार्टी चल रही थी। जहां से डॉ सुनील के बहनोंई 55 वर्षीय मनोज कुमार और आईसीयू स्टाफ उपेंद्र कुमार को मौके से हिरासत में लिया गया।


अवैध धंधे का अड्डा
पुलिस का छापा पड़ते ही हॉस्पिटल संचालक डॉक्टर और उसके कई साथी गुप्त रास्ते के जरिए फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया और हॉस्पिटल संचालक डॉ. सुनील सिंह की तलाश में जुटी हुई है। अस्पताल के एक कर्मी ने बताया कि, शील हॉस्पिटल की बिल्डिंग एक दूसरे बिल्डिंग से भी इन्टरकनेक्टेड है। जिस रास्ते का इस्तेमाल कर तमाम तरह के अनैतिक कार्य इस हॉस्पिटल में हर रात होते हैं। हॉस्पिटल में चल रही शराब पार्टी में कई लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है। जिस टेबल पर शराब की पार्टी चल रही थी, उस टेबल पर शराब की 7 खाली बोतलें तथा एक बैग में रखी महंगी शराब की 6 बोतलों के अलावे फ्रूटी का रैपर एवं खाली डब्बा भी पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार भी किया।


"शील हॉस्पिटल में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रात्रि में छापेमारी की तो शील हॉस्पिटल में चल रही शराब पार्टी का खुलासा हुआ। कई बोतल शराब के साथ पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया है। मौके से बरामद अन्य सामग्री के आधार पर पुलिस कई बिंदुओं पर हॉस्पिटल की कुंडली खंगाल रही है।" मनीष कुमार, एसपी

Tags - Bihar News Bihar Ki Khabar Bihar Latest News Bihar Update