logo

JRGA की लॉन्चिंग, झारखंड के गारमेंट्स उद्योग को मिलेगा बढ़ावा

LAUNCH.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
झारखंड रेडीमेड गारमेंट्स एसोसिएशन (JRGA) ने 22 अक्टूबर को रांची में अपने बहुप्रतीक्षित लॉन्च इवेंट की घोषणा की है। यह कार्यक्रम ऑड्रे हाउस में आयोजित किया गया। इसमें भारतीय गारमेंट्स महासंघ (IFGA) का सहयोग है। इस इवेंट का उद्देश्य झारखंड के वस्त्र और गारमेंट्स उद्योग में विकास और नवाचार को बढ़ावा देना है। लॉन्च इवेंट में गारमेंट उद्योग से जुड़े प्रमुख व्यक्ति शामिल हुए, जैसे निर्माता, डिजाइनर, खुदरा विक्रेता और फैशन विशेषज्ञ। कार्यक्रम में कई खास सत्र थे, जिनमें JRGA के महासचिव अभिताभ श्रीवास्तव का उद्घाटन भाषण और IFGA के प्रतिनिधि द्वारा राष्ट्रीय गारमेंट्स ट्रेंड्स पर चर्चा हुई। इसके अलावा, "झारखंड में गारमेंट्स निर्माण का भविष्य" पर एक पैनल चर्चा भी हुआ। 

इवेंट के मुख्य आकर्षण में स्थानीय डिजाइनरों और ब्रांड्स के कलेक्शन की प्रस्तुति, साथ ही उद्योग के नेताओं के साथ नेटवर्किंग के अवसर मिले। इस आयोजन का मकसद झारखंड को गारमेंट्स निर्माण का प्रमुख केंद्र बनाना है। महासचिव अभिताभ श्रीवास्तव ने कहा, "हम झारखंड के गारमेंट्स उद्योग को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए उत्साहित हैं और IFGA के साथ मिलकर इसे सशक्त बनाने के लिए काम कर रहे हैं।" इस कार्यक्रम के माध्यम से झारखंड रेडीमेड गारमेंट्स एसोसिएशन झारखंड के गारमेंट उद्योग को सशक्त बनाने के लिए प्रशिक्षण और व्यावसायिक विकास संसाधन प्रदान करेगा।

इन विशिष्ट अतिथियों की कार्यक्रम में शिरकत किया 
आलोक कुमार मोरे - अध्यक्ष, भारतीय परिधान संघ (IFGA) और पूर्वी भारत परिधान निर्माता संघ (EIGMEF) के अध्यक्ष।
अनुराग सिंगला - महासचिव, IFGA और अध्यक्ष, दक्षिण भारत परिधान संघ (SIGA)।
विजय पुरोहित - वरिष्ठ उपाध्यक्ष, IFGA और अध्यक्ष, गुजरात परिधान निर्माता संघ (GGMA)।
पवन बंसल - कोषाध्यक्ष, IFGA और पूर्व अध्यक्ष, परिधान निर्माता और थोक व्यापारी संघ (GMWA)।
मारिया दोहादवाला - निदेशक, पेपरमिंट कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड, मुंबई।
उदय राय - सीईओ, अर्चिता ग्रुप ऑफ कंपनियों, कोलकाता।


क्या है JRGA 
JRGA एक गैर-लाभकारी संगठन है, जिसका उद्देश्य झारखंड के रेडीमेड गारमेंट्स उद्योग को बढ़ावा देना है। यह संगठन स्थानीय निर्माताओं को समर्थन और संसाधन उपलब्ध कराता है, ताकि राज्य को वस्त्र उद्योग का प्रमुख केंद्र बनाया जा सके।
क्या है IFGA
भारतीय गारमेंट्स महासंघ (IFGA) एक राष्ट्रीय संगठन है, जो गारमेंट्स उद्योग के विकास और समर्थन के लिए काम करता है।
 

Tags - झारखंड रेडीमेड गारमेंट्स एसोसिएशन लॉन्च इवेंट भारतीय गारमेंट्स महासंघ रांची Jharkhand Readymade Garments Association Launch Event Indian Garments Federation Ranchi