logo

विनोद सिंह के समर्थन में 14 मई को चुनावी सभा करेंगी कल्पना सोरेन, सरफराज अहमद भी रहेंगे मौजूद

kalpana_soren_handfolded1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कोडरमा लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी विनोद सिंह के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया है। यह जनसभा 14 मई (मंगलवार) को दोपहर 12 बजे से तिसरी के गांधी मैदान में होगा। इस जनसभा में मुख्य रूप से पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन मुर्मू मौजूद रहेंगी। कल्पना यहां जनता से विनोद सिंह के लिए वोट मांगेगे। कल्पना सोरेन के अलावा राज्यसभा सांसद सरफराज अहमद और राधनवार से पूर्व विधायक राजकुमार यादव सहित कई नेता मौके पर मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि कोडरमा संसदीय सीट पर पांचवें चरण यानि की 20 मई को मतदान होना है। 


नामांकन में भी मौजूद थीं कल्पना सोरेन
 कोडरमा लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की ओर से इस बाबत एक पोस्टर जारी किया गया है। गौरतलब है कि विनोद सिंह ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर 1 मई को अपना नामांकन दाखिल किया था। इनके नामांकन में भी कल्पना सोरेन मौजूद थीं। नामांकन के बाद विनोद सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि महंगाई, बेरोजगारी हटाने का नारा दे कर बीजेपी सत्ता में आई थी लेकिन महंगाई आसमान छू रही है वहीं बेरोजगारी भी बढ़ी। कहा कि प्रवासी मजदूर के मुद्दे पर भी केंद्र की सरकार कोई ठोस नीति नहीं बना सकी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में विरोध करनेवालों को जेल भेजा जाता है। बीजेपी जो वादा करके सरकार में आई थी उन्होंने पूरा नहीं किया।


अन्नपूर्णा देवी से होगा सीधा मुकाबला
बता दें कि कोडरमा में विनोद सिंह का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी से होगा। इस सीट पर जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन के नेता अपनी ताकत झोंकते नजर आ रहे हैं। 

Tags - kalpana sorenkoderma loksabha seattisariVinod singh