logo

जामताड़ा में राजमिस्त्री कलाम मियां ने ड्रीम-11 में जीते 1.5 करोड़, 59 रुपये में बनाई थी टीम

a5910.jpeg

द फॉलोअप डेस्क, जामताड़ा:

झारखंड के जामताड़ा में पेशे से राजमिस्त्री कलाम मियां ने ड्रीम-11 (Dream 11) में 1.5 करोड़ रुपये की बड़ी राशि जीत ली। उन्होंने 59 रुपये लगाकर टीम बनाई थी। कलाम मियां ने बताया कि वह क्रिकेट के दीवाने हैं। उन्होंने बताया कि वह पिछले तकरीबन 4 साल से ड्रीम-11 में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे। कलाम मियां ने लखनऊ और राजस्थान के बीच हुये मुकाबले में अपनी ड्रीम-11 टीम बनाई थी। कलाम मियां जामताड़ा जिला के करमाटांड़ प्रखंड अंतर्गत बरमुंडी गांव के रहने वाले हैं। 

इंडियन प्रीमियर लीग से मिली सौगात
कलाम मियां ने कहा कि भारत में अधिकांश लोग इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आनंद उठाते हैं। हमारा परिवार बहुत गरीब है। सभी भाई राजमिस्त्री का काम करके परिवार की आजीविका चलाते हैं। मैं खुश हूं कि ड्रीम-11 में 1.5 करोड़ रुपये जीत गया। उन्होंने बताया कि इनाम जीतने का मैसेज उनके मोबाइल पर रात को 12 बजे आया। उन्होंने पास ही एक स्टूडेंट को वह मैसेज दिखाया। उसने ही कहा कि आप ड्रीम-11 में 1.5 करोड़ रुपये जीत गये हो। पूरा परिवार इस बात से काफी खुश है। अब हमारी गरीबी दूर होगी। 

कलाम मियां की तो किस्मत खुल गई
कलाम मियां ने बताया कि गांव में उनके दोस्तों ने भी उनका समय-समय पर हौसला बढ़ाया। कहा कि तुम टीम बनाते रहो। किसी न किसी दिन किस्मत खुलेगी। 

 

नोट: द फॉलोअप किसी भी ऑनलाइन गेमिंग या सट्टा गेम का समर्थन या प्रमोशन नहीं करता। ये वित्तीय जोखिम वाला साबित हो सकता है।

 

Tags - Dream 11IPLJamtaraJharkhand News