logo

JSSC बना झामुमो-कांग्रेस का धन शोधन आयोग, राज्य की नौकरियां बेच अरबों कमाए- बाबूलाल मरांडी

RANCHI01.jpg

रांची 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि JSSC झामुमो और कांग्रेस पार्टी के लिए धन शोधन आयोग बन गया है। राज्य की नौकरियां बेच कर  इनके नेताओं ने अरबों रुपए कमाए है। मरांडी ने आगे कहा कि PGT परीक्षा में गड़बड़ी का मुद्दा संज्ञान में आया है। एक ही परीक्षा केंद्र से 500 अभ्यर्थियों का पास होना इस गड़बड़ी को प्रमाणित भी कर रहा है।

JSSC की विश्वसनीयता पर उठाये सवाल 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गत 5 सालों में युवाओं की नौकरियां बेचकर झामुमो और कांग्रेस की सरकार ने झारखंड में एक बहुत बड़े 'नियुक्ति घोटाला' को अंजाम दिया है। आज की तारीख में JSSC की विश्वसनीयता पूरी तरह समाप्त हो चुकी है। कर्मचारी चयन आयोग अब झामुमो कांग्रेस का 'धन शोधन आयोग' बन चुका है। बता दें कि लगभग एक पखवाड़े से JSSC PGT के अभ्यर्थी रांची में राजभवन के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे हैं।  अभ्यर्थियों ने कल सिर पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया था। 

युवाओं का करियर तबाह करने का आरोप 
मरांडी ने आरोप लगाया कि इस सरकार में युवाओं का करियर तबाह कर दिया गया है। उन्हें मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रताड़ित करने का जो पाप इस सरकार ने किया है, अब उसके ज़वाब देने का समय आ गया है। मरांडी ने एक ट्विट कर कहा, “भारतीय जनता पार्टी युवाओं के साथ मजबूती से खड़ी है। मैं आश्वस्त करता हूं कि हमारी पार्टी इस घमंडी, अहंकारी, तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकेगी और युवाओं का हक़ दिलाकर रहेगी।“

Tags - Babulal marandiJSSCPGTJharkhand News