logo

कोयल रिवर फ्रंट के उद्घाटन पर झामुमो नेता बोले, कहा- अपनी विफलताओं को छिपा रही मेयर, बताया फिजूलखर्ची

TIWARI.jpg

द फॉलोअप डेस्क  

झामुमो नेता दीपक तिवारी ने सोमवार को मेदिनीनगर नगर निगम की मेयर अरुणा शंकर पर बड़ा आरोप लगाया है। जिसमें उन्होंने कहा कि मेयर अरुणा शंकर अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कोयल रिवर फ्रंट का उद्घाटन किया है। उन्होंने कहा कि कोयल रिवर फ्रंट का अभी निर्माण पूरा नहीं हुआ था और उद्घाटन कर दिया गया। यह लूट की योजना है। दीपक ने कहा कि फ्रंट के उद्घाटन के नाम पर लाखों सरकारी रुपयों की फिजूलखर्ची की गई है। उन्होंने कहा कि मेदिनीनगर की सबसे बड़ी समस्या जल संकट का समाधान मेयर ने 5 साल में भी नहीं किया। हालात पहले के जैसी ही बनी हुई है। वहीं, उन्होंने कहा कि कोयल रिवर फ्रंट को दिखाकर मेयर अपने पांच वर्षों के निकम्मेपन और काम के नाम पर हुई भारी लूट को छिपाना चाहती हैं।

गांधी मैदान कमीशनखोरी की चढ़ गया भेंट

तिवारी ने कहा कि निगम क्षेत्र में कहीं एक भी खेल का मैदान नहीं है। जिसके कराण यहां के खिलाड़ियों को अपने प्रतिभा को निखारने के अवसर नहीं मिल पाता। उन्होंने कहा कि बेलवाटिकर में गांधी मैदान के रूप में एक खेल का मैदान भी था। इसपर भी मेयर को तरस नहीं आया और पार्क बनाने के नाम पर मैदान भी कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया।

पेवर ब्लॉक निर्माता कंपनी और निगम बीच गुप्त गठबंधन

तिवारी ने कहा कि डीसी आवास, जिला न्यायालय के बाहर और अपने आवास के सामने सौंदर्यीकरण को ही मेयर अगर विकास मानती है तो निगम का काफी विकास हुआ है। दीपक ने कहा कि जिस पेवर ब्लॉक का इस्तेमाल साधारणतः सड़कों के किनारे या पार्किंग निर्माण,घर या दफ्तर के बाहरी हिस्से को सुंदर बनाने के लिये किया जाता है। उस पेवर ब्लॉक से मेयर ने सड़कें तक बनवा डाली। उन्होंने पेवर ब्लॉक निर्माता कंपनी और निगम के बीच कोई गुप्त गठबंधन है, जिसका उद्देश्य व्यक्तिगत लाभ लेना है।

मेयर दिखा रही मुंबई बनाने का सपना

तिवारी ने कहा कि 5वर्षों में मेयर मेदिनीनगर को मुंबई बनाने का सपना तो दिखा रही हैं। लेकिन, सच्चाई यही है कि आज भी निगम की जनता को शुद्ध पेयजल नसीब नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अब जब मेयर का कार्यकाल कुछ दिन ही बचा है तो कोयल रिवर फ्रंट दिखाकर विकास का झूठा ढिंढोरा पिट रही हैं। कोयल रिवर फ्रंट के कार्यों में कोयल का बालू इस्तेमाल कर दूसरे आपूर्तिकर्ता के नाम का चालान जमा कर बिल निकल लिया गया।

इस बार जनता सिखाएगी सबक

आगे तिवारी ने कहा की निगम की जनता 5 वर्षों में मेयर की सच्चाई जान चुकी है। मेयर लाख झूठ का बिन बजाती रहे। इस बार जनता सबक सिखा कर रहेगी। उन्होंने कहा कि इस बार रघुवर दास की भ्रस्ट सरकार नहीं है। हेमंत सोरेन की नए झारखंड निर्माण के लिए संकल्पित सोच वाली सरकार है। वहीं, दीपक तिवारी ने कहा कि इस बार चुनाव पैसों और शक्ति से नहीं, बल्कि साफ नियत और वादा पूरा करने की इच्छाशक्ति के बल पर लड़ी जाएगी। जिससे झूठ के बुनियाद पर खड़ी भ्रस्टाचार में डूबे जनप्रतिनिधियों के सफाया हो जाएगा।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT