logo

जामताड़ा : भाजपा से लोगों का मोह भंग हो चुका है, देश में फिर से कांग्रेस की लहरः इरफान अंसारी

IRFU.jpg

जामताड़ाः 
जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी आज मिहिजाम पहुंचे जहां सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा। इरफान अंसारी ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। सदस्यता ग्रहण करने वालों ने कहा कि राहुल गांधी के चलाए जा रहे पदयात्रा कार्यक्रम से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। जिस प्रकार राहुल गांधी लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं वह काबिले तारीफ है। आज उनके पदयात्रा में हम लोग भी शामिल होना चाहते हैं। 


भाजपा ने सिर्फ देश को ठगा है
इस दौरान इरफान अंसारी ने कहा कि आप लोगों का पार्टी में स्वागत है और आप लोगों के आ जाने से कांग्रेस पार्टी और मजबूत होगी। आज पूरे देश में फिर से कांग्रेस की लहर दौड़ पड़ी है और लोगों का मोह भाजपा से भंग हो चुका है। भाजपा ने सिर्फ देश को ठगने का काम किया है। राहुल गांधी जी के नेतृत्व में आज पूरे देश में जगह-जगह लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और राहुल गांधी हमारे प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके बाद एक पदयात्रा कार्यक्रम निकाला गया जिसमें हजारों की संख्या मे लोगों ने भाग लिया। पदयात्रा  मिहिजाम इंदिरा चौक से लेकर निर्मल महतो चौक तक चला। 


ये सभी रहे उपस्थित 
मौके पर महादेव दास मनीष कुमार, सुनील कुमार करणदास अंकुश कुमार, सोनू कुमार, सुरेंद्र दास, अनिल कुमार, राहुल कुमार, धीरज कुमार, कृष्णदास, रवि कुमार, राज कुमार, चंदन बप्पी कुमार, सूरज कुमार, दानिश रहमान, सुबोध ओझा, अरुण दास, सिद्धू दास, पिंटू तिवारी, कृष्णा राम, शुभम कुमार, संजय गुप्ता, टिंकू खान, परवेज रहमान सहित अन्य लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।