logo

Ranchi : जेल अधीक्षक पर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का आरोप, चुप रहने के लिए थमाया 500 का नोट 

bhagi_hui_ladki3.jpg

रांचीः 

तुपुदाना ओपी क्षेत्र में रहने वाले केंद्रीय कारा गिरिडीह के अधीक्षक राजमोहन राजन पर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। बच्ची की उम्र 13 साल है। बच्ची आरोपित जेल अधीक्षक के दोस्त की बेटी है। तुपुदाना ओपी की पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मामले की जानकारी कारा निरीक्षणालय को भी दे दी गई है।जेल अधीक्षक कह रहे हैं कि उनको फंसाया जा रहा है।  


चाकलेट खाने को दिए पांच सौ रुपये
आरोपी का तुपुदाना इलाके में ही फ्लैट है। बच्ची का उनके घर आना-जाना है। कहा जा रहा है कि शुक्रवार को जेल अधीक्षक के दोस्त ड्यूटी पर  थे। घर में सिर्फ बच्ची थी। इसी बीच आरोपी जेल अधीक्षक आए और बच्ची के साथ  छेड़छाड़ करने लगे। जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो वह उसको 500 रुपये का नोट देने लगे और कहने चाकलेट खरीद लेना। 


पड़ोसी से बच्ची ने की शिकायत 
घटना के बाद डरी सहमी बच्ची अपने पड़ोसी के घर गई और वहां जाकर सारी बात बताई। पड़ोसी की सूचना पर है पीड़िता के पिता ड्यूटी से भागे-भागे आए और पुलिस से घटना की शिकायत की। तुपुदाना ओपी प्रभारी कन्हैया सिंह और देवेंद्र सिंह ने जेल अधीक्षक को हिरासत में लिया है। तुपुदाना ओपी पुलिस ने घटना की जानकारी वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारियों के साथ कारा महानिरीक्षक को भी दी है।