logo

भागवत कथा, हरिकीर्तन के आयोजन में इरफान अंसारी ने लिया हिस्सा, कहा- मन को मिलती है शांति

IRFAN20.jpg

द फॉलोअप डेस्क

जामताड़ा के मिहिजाम के कांगोई में आयोजित भागवत कथा में 27 मार्च सोमवार को विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने शिरकत की। इस दौरान इरफान अंसारी ने भक्तों संग बैठकर भजन कीर्तन का आनंद उठाया और प्रवचन सुने। मौके पर मौजूद भक्तों ने अपने बीच विधायक को पाकर काफी खुश हुए। बता दें कि हरिदास शास्त्री और गोवर्धन महाराज द्वारा भागवत कथा और हरिकीर्तन का आयोजन किया गया। वहीं, हरिदास शास्त्री और गोवर्धन महाराज ने विधायक की कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। इस मौके पर राधे राधे से पूरा माहौल भक्तिमय हो गया।

यह भी पढ़ें: मनरेगा मजदूरी दर में 18 रुपए की बढ़ोतरी, अब श्रमिकों को 255 रुपए मिलेगा मेहनाताना

 समाज में संस्कृति, संस्कार प्राप्त

मौके पर विधायक ने कहा की इस प्रकार के धार्मिक आयोजन होना चाहिए। इससे समाज में संस्कृति और संस्कार प्राप्त होते हैं। इस तरह के कार्यक्रम में शामिल होने से मन को शांति मिलती है। इसका अनुश्रवण अपने जीवन में करने की आवश्यकता है। उन्होंने भव्य आयोजन को देख कमेटी की प्रशंसा भी की।

सैकड़ों मंदिर निर्माण कराने का किया काम

इस दौरान विधायक ने मौजूद लोगों को मंदिर निर्माण के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि मैंने पूरे क्षेत्र में सैकड़ों मंदिर निर्माण कराने का काम किया हूं। मेरे लिए यह गर्व की बात है और ऐसे कार्यक्रम मुझे हृदय से खुशी मिलती है। वहीं, उन्होंने कहा कि सभी धर्म का सम्मान करना ही मेरे व्यक्तित्व में है और यही कारण है कि हर संप्रदाय के लोग मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर काम कर रहे हैं।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT