logo

इरफान अंसारी भगवान शिव के रंग में रंगे, महाशिवरात्रि का व्रत भी रखा

jimmu2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
पूरे देश के साथ-साथ जामताड़ा में भी महाशिवरात्रि की धूम है। जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी भी शिव के रंग में रंगे हैं। उन्होंने शिव मंदिर में पूजा अर्चना की, माथा टेका। विधायक ने उपवास भी रखा है। उन्होंने भाजपा वालों को ढोंगी बताया, रमजान में रोजा रखने का नसीहत दी। विधायक ने कहा जब इरफान अंसारी उपवास शिवरात्रि में रख सकता है तो बीजेपी वाले क्यों नहीं रमजान में रोजा रख सकते हैं। भाजपा वाले भी आगे आएं और मुस्लिम समुदाय के धर्म के प्रति समर्पण दिखाएं उपवास रखें। 


बीजेपी वालों को नसीहत दी 
महाशिवरात्रि के अवसर पर विधायक इरफान अंसारी नें शिव मंदिर में पूजा की और उपवास रखा है। उन्होंने जामताड़ा के राजबाड़ी स्थित पुराने शिव मंदिर में जाकर पूजा की। विधायक ने भगवान शिव से सबको शक्ति प्रदान करने की मंगल कामना की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी वालों को नसीहत भी दी। विधायक इरफान अंसारी ने पूजा अर्चना करने के बाद कहा कि महाशिवरात्रि का पर्व काफी धूमधाम हर्षोल्लाह के साथ मनाया जाता है। शिव की महिमा को अपरंपार बताया। कहा शिव में शक्ति है, सबको शक्ति प्रदान करें और सबका मंगल हो। 


शिव बारात में शामिल होते हैं विधायक 
विधायक ने कहा कि महाशिवरात्रि धूमधाम से भी मनाते हैं और शिव की बारात में शामिल होते हैं। उन्होंने कहा कि महाशिवरात्रि में उपवास भी रखते हैं ताकि धर्म के प्रति समर्पण हो, जो दिखाना चाहिए। उन्होंने भाजपा वालों पर धर्म के नाम पर भाईचारा बिगाड़ने का आरोप लगाया और उन्हें ढोंगी करार दिया। उन्होंने भाजपा वालों को रमजान के महीने में मुस्लिम समुदाय के धर्म के प्रति समर्पण भाव दिखाते हुए रोजा रखनें की नसीहत। जिससे समाज में और देश में एक अच्छा मैसेज जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका उपवास रखना और पूजा करने का एकमात्र मकसद यह संदेश देना है कि देश में अच्छा मैसेज जाय।