logo

'घर आओ, शादी करा देंगे', झांसा देकर प्रेमिका के घर प्रेमी की हत्या; चाकू से गोदा

crime44.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
सरायकेला- खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत सतबहिनी जमालपुर में एक 18 वर्षीय युवक को उसकी प्रेमिका के भाई ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पहले तो चाकू के वार से युवक घायल हो गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। युवक का नाम कुलदीप ठाकुर है, जो गम्हरिया बलरामपुर का रहने वाला है। 


मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप का सातबहिनी की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। डेढ़ साल पहले दोनों के बीच अनबन हो गई थी, जिसके बाद दोनों अलग-अलग रह रहे थे। रविवार को प्रेमिका के घर वालों ने बातचीत के लिए प्रेमी और उसके परिजनों को बुलाया था, जिसमें कुलदीप और उसकी मां एवं परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे थे, मगर प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी और उसके परिवार वालों पर हमला कर दिया।

प्रेमिका के भाई ने कुलदीप पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसमें कुलदीप बुरी तरह घायल हो गया। इधर अचानक हुए हमले के बाद कुलदीप के परिवार वाले भी घबरा गए और आनन- फानन में कुलदीप को लेकर TMH पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना में कुल पांच लोग घायल हुए हैं सभी का इलाज स्थानीय टी एम एच में चल रहा है।

Tags - Seraikela News Seraikela News Seraikela News Update Crime in Seraikela