logo

Ranchi : पहले युवक को प्रेम जाल में फंसाया, अब सर्टिफिकेट जलाने की धमकी देकर हर दिन कर रही है लूट

bhagi_hui_dulhan1.jpg

रांचीः
जमशेदपुर में रहनेवाली एक महिला ने रांची के डोरंडा के रहने वाले एक युवक को लूट लिया है। महिला शादी शुदा पहले से थी इसके बावजूद उसने युवक को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी कर ली। महिला ने युवक से कहा कि उसकी मां बीमार है इसलिए उसे कुछ पैसे चाहिए युवक ने भी उसे 35 हजार दे दिये। इसके बाद कोर्ट मैरेज के नाम पर युवक के सारा सर्टिफिकेट ले ली। युवक ने लौटाने को कहा तो बहाने बनाने लगी। 

 

सर्टिफिकेट जलाने की धमकी
युवक को कुछ समय बाद पता चला कि महिला शादीशुदा है। अब महिला सर्टिफिकेट वापस करने के नाम पर उससे पैसे मांग रही है। कह रही है कि पैसे देते रहो नहीं तो सारा सर्टिफिकेट जला दूंगी। अब युवक कालीकिंकर मुखर्जी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। युवक ने 22 मई को अपनी पत्नी के खिलाफ डोरंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 


कैसी हुई दोस्ती 
पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया है कि उसके चाचा का घर जमशेदपुर में है। जनवरी 2021 में चाचा के घर गया था, वहीं उसकी अंबिका से मुलाकात हुई थी। वह मूल रूप से पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) की रहनेवाली है और जमशेदपुर में किराए में रहती है। इसी बीच दोनों की दोस्ती हो गई। फिर प्यार हो गया। युपवक का कहना है कि पहले अंबिका ने ही शादी के लिए प्रपोज किया। दोनों ने 25 फरवरी 2021 को मंदिर में शादी कर ली। जब यह ठगी का मामला शुरू हुआ तब अंबिका ने इसमें अपने पति को भी शामिल कर लिया। सर्टीफेकेट के बदले में अंबिका ने 85 हजार रुपए की मांगे । युवक ने रुपए दे दिए, तो वह अपने पति अभिजीत दिग्गर के साथ आई और उसे धमकाने लगी।