logo

koderma : अवैध संबंध का करती थी विरोध इसलिए रास्ते से ही हटा दिया...

well.jpg

कोडरमाः
जयनगर थाना क्षेत्र की लतवेधवा में 16 फरवरी को एक महिला का श'व कुएं से बरामद किया गया था। महिला की पहचान राधा देवी के रुप में हई थी। महिला का ह'त्या का आरोप और किसी पर नहीं बल्कि उसके  जेठानी पर लगा है। दर्ज मामले में आरोप है कि राधा अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करती थी, इसलिए उसकी ह'त्या कर दी गई। पुलिस ने आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है़


 

जेठानी पर आरोप 
आवेदन मे कहा है गया है कि राधा देवी के पति दिलीप सिंह का संबंध अपनी भाभी ललिता देवी के साथ था़, जिसका राधा विरोध करती थी़ इसपर कई बार पंचायत भी हुई़ और इसी बात को लेकर दिलीप लड़ाई झगड़ा कर बाहर चला गया़।  इसी खुन्नस में उसकी जेठानी ने अजय सिंह के साथ मिलकर राधा की हत्या कर दी और शव को कुआं में फेंक दिया़। आवेदन करने वाली महिला पूजा देवी ने बताया कि राधा देवी की हत्या उसकी गोतनी ललिता देवी (पति स्व सुरेंद्र सिंह), पंचायत प्रधान प्रतिनिधि अजय सिंह ने की है़। 


दिल्ली में रहता है पति
मृतका का पति दिलीप सिंह दिल्ली में काम करता है। मृतका को तीन पुत्र व एक पुत्री है। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला था। घटना स्थल से कटी हुई झाड़ी व एक टांगी बरामद की गयी थी।