logo

बेटे ने माता-पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की, फिर खुद को कमरे में किया बंद

CHAIN1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गुमला के चैनपुर थाना क्षेत्र के लॉरंबा गांव में एक बेटे ने माता-पिता की हत्या कर दी है। बेटे ने माता-पिता की कुल्हाड़ी से काटकर बुधवार की शाम हत्या कर दी। आरोपी की पहचान अर्पण मिंज (25) के रूप में हुई है। मृतकों में जेवियर मिंज एवं माता द्रोथिया मिंज शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। जिसके कुछ ही देर बाद काम कर घर लौटे बड़े भाई वाल्टर मिंज ने घर के आंगन में अपने दोनों की लाश देखी जिसके बाद उसके होश उड़ गये।


बड़े भाई ने दरवाजा तोड़कर छोटे को पकड़ा

इसके बाद वह अपने घर में अपने भाई को ढूंढने लगा अपने घर का एक दरवाजा बंद देखा। इसके बाद काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया दरवाजा नहीं खोलने पर उसने दरवाजे को तोड़ दिया तो देखा कि हत्यारा अर्पण कमरे में बैठा हुआ है। अपने भाई से घटना की जानकारी पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद वाल्टर समझ गया की मां पिताजी का हत्या अर्पण ने ही की है। 


सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची
घटना की सूचना चैनपुर पुलिस को दी गई। चैनपुर पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की छानबीन की। हालांकि अभी तक घटना का खुलासा नहीं हो सका है कि किस बात को लेकर पुत्र ने अपने माता-पिता की हत्या की है। पुलिस जानकारी जुटाने के लिए जुट गई है। 

Tags - Gumla news Gumla news Gumla update Gumla recent news Gumla local news