logo

झारखंड के गुमला में बेटी ने मूसल से कूच दिया पिता का सिर, भाभी को भी दी धमकी; दहशत में कटी ग्रामीणों की रात

ेपोन25.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गुमला के पालकोट थाना की तपकारा पंचायत के रेड़वा गांव में शनिवार की रात तेरेसा डुंगडुंग ने अपने पिता हिलारूस खड़िया की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते पालकोट पुलिस ने रविवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया। साथ ही बेटी तेरेसा डुंगडुंग को गिरफ्तार कर लिया।


जानकारी के अनुसार शनिवार की रात 11 बजे के आसपास बेटी तेरेसा डुंगडुंग व पिता हिलारूस खड़िया में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी, तभी बेटी तेरेसा डुंगडुंग ने धान कूटने वाले मूसल से पिता के सिर पर वार कर दिया, जिससे पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।


हत्या करने के बाद बेटी दूसरे लोगों के घर में जाकर छिप गयी थी। इधर, पालकोट थानेदार मो जहांगीर ने कहा कि मृतक की बेटी दिल्ली में रहती थी और उसकी दिमागी हालात ठीक नहीं है। कुछ दिन पहले गांव आयी थी और मामूली विवाद में अपने पिता की हत्या कर दी।


परिजनों के अनुसार, हिलारियुस डुंगडुंग पत्नी किसी समारोह में गांव से बाहर गई थी। बेटा अपने परिवार के साथ बगल के घर में रहता है। जिस वक्त घटना को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त की शोरगुल सुन वहां पहुंची अपनी भाभी और परिजनों को पूरी रात टेरेसा मार डालने की धमकी देती रही। जिससे कोई घर में घुसने की हिम्मत नहीं कर सका। रविवार सुबह ग्रामीण एकजुट होकर टेरेसा को पकड़ लिया। साथ ही मामले की सूचना पालकोट पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस पहुंची और टेरेसा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Tags - Gumla News Gumla News Gumla Latest News Gumla Palkot Gumla Jharkhand Jharkhand News