logo

Dhanbad : ससुराल वालों के साथ मिलकर बड़े भाई ने छोटे भाई को मार डाला, सभी आरोपी गिरफ्तार

sasural1.jpg

धनबाद. 
धनबाद जिले के पुटकी थानाक्षेत्र में 26 फरवरी को सीटीसी ग्राउंड के पास एक शव बरामद हुआ था। शव की पहचान 24 साल के मुन्ना कुमार के रूप में हुई थी। धनबाद पुलिस ने इस कांड की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया  है। पुलिस के मुताबिक बड़े भाई दीपक ने अपने 2 साले और उनके एक दोस्त के साथ मिलकर मुन्ना की हत्या कर दी।  

 

चारों ने मिलकर की निर्मम हत्या 
एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि हत्या में दीपक ने अपने सगे भाई दीपक कुमार की संलिप्तता सामने आई है। बताया जा रहा है कि मृतक मुन्ना के बड़े भाई दीपक ने अपने साले विनय और विवेक को इस हत्या को अंजाम देने के लिए धनबाद बुलाया था। दोनों अपने एक साथी शुभम को लेकर धनबाद पहुंचे थे। तीनों बिहार के जमुई के रहने वाले हैं। चारों ने मिलकर पहले तो मुन्ना को मूसल से मारकर जख्मी किया फिर धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने मूसल और धारदार हथियार को बरामद कर लिया है।

 

 

दीपक की नई-नई शादी हुई थी
दरअसल दीपक की नई शादी हुई थी। पिता की मौत के बाद उसकी मां को नौकरी मिली थी। मुन्ना ही घऱ का सारा देख रेख किया करता था मां के पैसे का इस्तेमाल भी वही किया करता था। आरोप यह भी है कि बड़े भाई दीपक को दहेज में जो पैसे मिले थे उसका इस्तेमाल भी मुन्ना ही अपनी मां के साथ कर रहा था। इसको लेकर पंचायत भी बैठा था।
बाद में दीपक की पत्नी के मायके वालों को लगने लगा कि मुन्ना ही परिवार में मुख्य रोड़ा है। जिसके बाद दीपक के दोनों सालों ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दे डाला।