logo

प्रेमी ने शादी से किया इनकार, प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान दी

patri4.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
धनबाद के भूली के रेलवे जोनल ट्रेनिंग स्कूल के पास एक लड़की ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। युवती की पहचान सीमा परवीन के रूप में हुई है। मृतका इंटर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि सीमा का पास में ही रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग था। युवक ने शादी से इनकार कर दिया था जिसके बाद युवती ने यह कदम उठाया था। इधर घटना की खबर पाते ही भूली पुलिस, बैंकमोड़ पुलिस एवं जीआरपी भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


एक सप्ताह पहले घरवालों को पता चली थी
मृतका के पिता ने बताया की मंगलवार को उनकी बेटी ने बताया कि उक्त युवक ने शादी का झांसा देकर उसका शोषण किया और अब शादी से इनकार कर रहा है। शाम को सीमा ही कहीं चली गयी। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली। सुबह रेलवे लाइन पर शव मिलने की सूचना मिली। मृतका की मां रुखसाना बेगम ने बताया कि एक सप्ताह पहले ही उन्हें सीमा के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला। लड़के से जब उन्होंने बेटी के साथ शादी की बात की तो वह राजी था, पर उसके परिवार वालों ने मना कर दिया।


लड़के ने शादी से इनकार कर दिया था
दो दिन पहले लड़के ने भी शादी से इनकार कर दिया। इससे उनकी बेटी मानसिक दबाव में थी। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शमशेर नगर कब्रिस्तान में मिट्टी मंजिल की गयी। इधर भूली थाना प्रभारी मदन चौधरी ने बताया कि मिट्टी मंजिल करने के कारण अब तक परिजनों ने लिखित शिकायत नहीं की है। परिजनों ने गुरुवार को लिखित शिकायत देने की बात कही है. फिलहाल प्रेम प्रसंग की बात सामने आयी है।