logo

धनबाद में युवती की घर में घुसकर हत्या, पुलिस 4 संदिग्धों से कर रही पूछताछ; गैंगरेप की आशंका 

DEATH5.jpg

धनबाद
जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। युवती का शव उसके घर में पड़ा हुआ मिला है। घटना के वक्त घर में कोई भी मौजूद नहीं था। युवती के माता-पिता दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। दोनों घर से बाहर थे, भाई भी फुटबॉल मैच देखने के लिए घर से बाहर ग्राउंड गया हुआ था। इसको लेकर परिजन युवती से गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। 

इस बाबत जिला परिषद सदस्य लक्ष्मी मुर्मू ने जानकारी देते हुए कहा कि बुधवार को 4 बजे की यह घटना है। घर की कुंडी बाहर से बंद थी। युवती का भाई फुटबॉल मैच देखकर आया। घर के बाहर दरवाजे पर लगी कुंडी को खोला और अंदर दाखिल हुआ। घर के अंदर उसकी बहन अचेत अवस्था में पड़ी थी। कमरे के अंदर रखा सामान अपनी जगह पर नहीं था। ये देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवती ने बचने का काफी प्रयास किया है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं। लक्ष्मी मुर्मू ने बताया कि बुधवार रात को इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमसीएच भेज दिया गया। 

वहीं इस घटना को लेकर गोविंदपुर थाना इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद ने बताया कि बुधवार रात में हमें घटना की सूचना दी गई थी। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। युवती की हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद गोविंदपुर पुलिस ने छापेमारी कर अब तक 4 युवकों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म को लेकर इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही गैंगरेप की बात सामने आएगी।

Tags - धनबाद  न्यूज धनबाद लेटेस्ट हत्या Dhanbad News Dhanbad Latest Murder