logo

बोकारो में CISF जवान ने की पत्नी की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी

WhatsApp_Image_2024-06-18_at_1_30_09_PM.jpeg

द फॉलोअप डेस्क


बोकारो में CISF जवान ने पहले पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। सीआईएसएफ जवान का नाम संजीत उर्फ संदीप बताया जा रहा है। वर्तमान में वह हल्दिया जिला में पोस्टेड था। मिली जानकारी के अनुसार घरेलु विवाद में जवान ने यह खौफनाक कदम उठाया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। 


किसी बात को लेकर हुई थी बहस


मिली जानकारी के अनुसार दंपति की शादी 2008 से हुई थी। उनका एक बेटा है। दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था। सोमवार को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई। जिसके बाद गुस्से में आकर CISF जवान पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद में खुदकुशी कर ली। वहीं उनका बेटा बिल्कुल ठीक है। संजीत मूल रूप से बंगाल के पुरुलिया जिले स्थित उरमा गांव का रहने वाला है। वह सपरिवार बीते कई सालों से बोकारो के सेक्टर 8C में मकान नंबर 2368 में रहता था। 


घटना को अंजाम देने के बाद शव को बाथरूम में छिपाया


घटना को अंजाम देने से पूर्व उसने अपने बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को बाथरूम में छिपा दिया। फिर संजीत ने सेक्टर 11 डी में जाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने के बाद हरला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। थाना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा।

Tags - jharkhandnewsbokarokhabarbokarolivejharkhandupdateslocalnews