logo

मुझे कुछ और दिन जेल में रखते तो दीया जलाकर ढूंढने पर भी नहीं मिलती बीजेपी – हेमंत सोरेन 

H_SOREN1.jpg

रांची 

पूर्वी सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मुझे कुछ दिन और जेल में रखा जाता तो दीया जलाकर ढूंढने पर भी बीजेपी का पता नहीं चलता। बता दें कि हेमंत सोरेन कथित भूमि घोटाला मामले में कल ही जमानत पर होटवार जेल से रिहा हुए हैं। वे आज सीएम आवास के बाहर जेएमएम कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। हेमंत ने बीजेपी को चुनौती देते हुए आगे कहा कि कल विधानसभा चुनाव की घोषणा करे। परसों झारखंड से बीजेपी का सफाया हो जायेगा।

 

कहा, बीजेपी के पाप का घड़ा भर गया 

हेमंत ने आगे कहा कि कोरोना वैक्सीन का घोटाला, नीट घोटाला, दिल्ली में एयरपोर्ट टर्मिनल का गिरना, देश में हो रहीं ट्रेन दुर्घटनाएं महज संयोग नहीं हैं। ये सब, दरअसल बीजेपी के पाप का घड़ा फूटने के संकेत हैं। कहा लोकसभा चुनाव में जनता ने इनको ऐसी लाठी मारी है कि ये लोग कराह रहे हैं। उन्होंने कोर्ट के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि सबसे बड़ी अदालत तो जनता की अदालत है।

जनता की अदालत पर भरोसा 

पूर्व सीएम ने कहा कि उन्होंने इस अदालत पर हमेशा भरोसा किया है।  कहा कि ये झारखंड की ताकत है कि वे यानी बीजेपी के लोग आदिवासी को मुख्यमंत्री बना रहे हैं। लेकिन के बीजेपी के रबर स्टाम्प मुख्यमंत्री होते हैं। आकाओं के सामने उनका मुंह नहीं खुल पाता है। इसीलिए बीजेपी के शासन काल में स्थानीय, आदिवासी और मूलवासी मुद्दे दबे रह जाते हैं। 


 

Tags - Hemant sorenBJPJharkhand News