logo

BJP की सरकार बनी तो उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में हुए अभ्यर्थियों की मौत की जांच कराएंगेः प्रधाननंत्री मोदी

gopal2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
पीएम मोदी ने आज जमशेदुपर के गोपाल मैदान से लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे आपका साथ चाहिए। आज यहां सरकार के संरक्षण में झारखंड के खान खनिज सबकी लूट हो रही है। इन्होंने सेना की जमीन को भी नहीं छोड़ा। मुझे यहां के लोग बता रहे हैं कि अपनी जमीन बचाने के लिए बोर्ड लगाना पड़ता है कि ये जमीन बिकाऊ नहीं है। जेएमएम के चला-चली की बेला आ गई है। इससे ये लोग बौखलाए हुए हैं। भाजपा के नेताओं पर झूठे केस लादे जा रहे हैं। सत्ता जाने के डर से इन्होंने झूठ का पिटारा खोल दिया है। इन्होंने जबतक नौकरी नहीं तब तक बेरोजगारी का भत्ता मिलेगा। कितनों को मिला। इन्होंने शहरी रोजगार योजना शुरू की किसी को मिला क्या। उल्टा वह बंद हो गई। भर्ती परीक्षाओं के नाम पर 15 से ज्यादा युवाओं की जान चली गई। इस सरकार की गलत व्यवस्था के कारण अपनी जान युवा गवा बैठे। इस घटना में जिन युवाओं की जिंदगी गई है मैं उनको श्रध्दांजलि देता हूं। मैं वादा करता हूं कि झारखंड में कुछ ही महीनों के बाद बीजेपी की सरकार बनेगी तब इन सारे मामलों की जांच करवाई जाएगी। और जिम्मेवार लोगों को कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। 

झारखंड सरकार को युवाओं की चिंता नहीं
झारखंड की वर्तमान सरकार को युवाओं की कोई चिंता नहीं है। इन्होंने हर साल जेएसएससी की परीक्षा करवाने का वादा किया। लेकिन वादा पूरा करने की जगह सरकार के संरक्षण में नौकीर बेचने वाले गिरोह पनप रहे हैं। यहां पेपर लीक करने वालों को सह दी जा रही है। युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाली ऐसे राज्य सरकार को हटाना ही होगा। यहां की सरकार सिर्फ झूठ बोल सकती है। यहां की सरकार ने पेट्रोल डीजल देने की बात कही थी किसी को मिला क्या। वो योजना भी झूठा दिलासा था। अब ये महिलाओं को पैसे देने के नाम पर नये नये तिकड़म लगा रहे हैं। इसलिए आपको ऐसे धोखेबाजों को सरकार से निकलना है। साथियों वादे करना और वादे पूरा करना सिर्फ बीजेपी करती है। हमने 3 करोड़ लोगों को पक्के मकान देने को वादा किये था। इसको सरकार ने मंजूरी दे दी है। 

मंईयां सम्मान योजना के नाम पर हो रही वसूली
आपको याद होगा ढेर सारी घोषणाएं काग्रेस ने भी की थी। कांग्रेस ने पिछले लोकसभा चुनाव में एक एक लाख देने का वाद किया लेकिन जब महिलाएं पैसा मांगने गई तो महिलाओं को अपमानित किया। बस झूठ की दुकान खोली जा रही है। जेएमएम वाले भी जब-जब कुछ देने की बात करें तो सावधान हो जाइए। जब भी ये कुछ देने की बात करेंगे तो आपके ही जेब पर डाका डालेंगे। महिला मंईया सम्मान योजना के नाम पर महिलाओं से 300 रुपये मांगे जा रहे हैं। अबुआ आवास के नाम पर 25 हजार की वसूली हो रही है। केंद्र सरकार के योजनाओं पर भी ये पिछली दरवाजे से वसूली कर रहे हैं।

झारखंड की जनता विकास के लिए वोट करेगी

मैं आपसे पूछता हूं कि जनता को लूटना ही जिनका पेशा हो वो आपको कुछ देंगे क्या। ये जवाब देने का मौका आपको आने वाले चुनाव में मिलेगा। साथियों मुझे विश्वास है कि झारखंड की जनता झारखंड के विकास के लिए वोट करेगी। आप सब एक बार फिर भाजपा पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। आप सब इतनी बड़ी तादद में आएं हैं। आपको देखकर मुझे भविष्य साफ नजर आ रहा है। 
 

Tags - Jamshedpur News Jamshedpur News Jamshedpur Recent News Jamshedpur Updatejharkhand pm tour gopal maidan pm narendra modi