logo

रांची में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

कपोतोीग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
रांची में खलारी थानाक्षेत्र अंतर्गत भेलवाटांड़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक एक कार और बाइक के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। जिससे एक ही परिवार के पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा घायल है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि यह हादसा बुधवार शाम 7.30 बजे का है। घटना में जिन लोगों की मौत हुई है वो सारे लोग एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। पूरा परिवार एक ही बाइक से पिपरवार से चतरा जा रहा था।


2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई 
इसी बीच सामने से आ रही एक चार पहिया वाहन से मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पत्नी और बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल पति और दोनों बेटों को तुरंत सीसीएल के बचरा अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि उन दोनों को भी बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में इलाज के दौरान पति और एक और बेटे की मौत हो गई। 


एक बच्चे की हालत गंभीर 
बाईक में 3 बच्चे बैठे हुए थे उसमें से 2 की मौत हो गई वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है। उसे रिम्स रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान पंकज साव, होमगार्ड जवान के रूप में हुई है। वह प्रतापपुर थानाक्षेत्र (चतरा) के जोगियारा गांव का रहने वाला था। 

Tags - Ranchi News Ranchi Latest News Ranchi News Ranchi Update Accident in Ranchi Accident in Khalari Horrific road accident in Ranchi