logo

धनबाद में भीषण सड़क हादसा, 4 युवकों की मौत; कार काटकर शव निकाला गया बाहर

्पोललह.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
धनबाद में बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के लोहारबरवा में मंगलवार देर रात 1 बजे जीटी रोड पर एक ब्रेजा कार को अज्ञात वाहन ने भीषण टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया है। 


बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड से कार ले जाते वक्त यह हादसा हुआ है। दरअसल धनबाद शहर के पांच युवक ब्रेजा कार से जीटी रोड आए थे। बरवाअड्डा किसान चौक के पास वे जीटी रोड पर रॉन्ग साइड में गाड़ी लेकर जाने लगे। किसान चौक से थोड़ा ही आगे वे बढ़कर लोहारबरवा के पास पहुंचे ही थे कि उनकी कार को किसी अज्ञात बड़े वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार को काटकर युवकों को बाहर निकाला गया कार की बॉडी पूरी तरह अंदर धंस गई थी और उसमें सवार लोग अंदर फंस गए थे। काफी मशक्कत के बाद कार की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर एक-एक सभी को बाहर निकाला गया। तब तक उनमें से चार की मौत हो चुकी थी। पांचवा बुरी तरह जख्मी था। 


कार में मिली शराब की बोतल
पुलिस को जो प्रारंभिक जानकारी मिली है कि उसके अनुसार, एक मृत युवक का नाम राहुल गुप्ता बताया जा रहा है। उसकी शहर के रांगाटांड़ श्रमिक चौक के पास मनिहारी की दुकान है। वहीं, एक मृतक युवक का नाम अंकित बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह गांधी नगर का निवासी था। पुलिस सभी की स्पष्ट पहचान कराने की कोशिश में देर रात तक जुटी थी। कार में शराब की बोतल भी पड़ी थी। घटना के बाद हावड़ा-दिल्ली लेन पर लोगों की भीड़ जुट गई जिससे काफी देर तक यातायात भी प्रभावित हुआ। 

Tags - Dhanbad news Dhanbad latest news accident in Dhanbad Dhanbad road accident