logo

रामगढ़ के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने पांच गाड़ियों में मारी जोरदार टक्कर

bus_palta.jpg

द फॉलोअप डेस्क
रामगढ़ के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार यहां एक पाइप लदे ट्रक में 5 गाड़ियों ने टक्कर मार दी। खबर लिखने तक एक की मौत हुई है। वहीं कई लोग घायल हैं। जानकारी के मुताबिक, ट्रक ने जिन पांच गाड़ियों में टक्कर मारी है, उनमें एक बस भी है, वहीं दो चार पहिया वाहन और दो दोपहिया वाहन शामिल हैं। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट चुकी है। हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हजारीबाग की ओर जा रहा था ट्रक
 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पाइप लदा ट्रक रांची से हजारीबाग की ओर जा रहा था। इसी दौरान घाटी इलाके में ट्रक अनियंत्रित हो गया और कार को बुरी तरह टक्कर मार दी। जिसके बाद दो बाइक, एक पिकअप वैन और एक बस को भी टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बस डिवाइडर से टकराकर डिवाइडर के बीचोबीच पलट गई। ट्रक कार को अपनी चपेट में लेने के बाद सड़क किनारे नाले में जा गिरा। इस भीषण हादसे में दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई।


यातायात पूरी तरह बाधित 
घटना के बाद रांची-पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद रामगढ़ थाना प्रभारी अजय कुमार साहू पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाने का प्रयास जारी है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - JharkhandJharkhand newsAccidentaccident newsChutupalu Valley of Ramgarh