logo

रामनवी जुलूस में आजसू कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से हुई उजागर - विधायक अंबा प्रसाद

AMBA18.jpeg

रांची 

रामनवमी जुलूस में, बरकाकाना में विधायक अंबा प्रसाद के साथ बदसलूकी औऱ सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट करने, हथियार लूटने की कोशिश करने पर विधायक का बड़ा बयान सामने आया है। विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि आजसू कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से जग जाहिर हुई है। चुनाव नजदीक है इसीलिए आजसू पार्टी के कार्यकर्ता खुलकर गुंडागर्दी कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि यह घटना आजसू के चारित्रिक पतन का परिचायक है। क्या भगवान् राम किसी दल विशेष के हो सकते हैं? क्या उनके स्वागत में स्थानीय विधायक का उपस्थित होना अपराध है? राम तो मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, जीवन के हर संबंधों में उन्हें हम आदर्श के रूप में देखते हैं। 

आजसू कार्यकर्ताओं पर लगाये ये आऱोप 
अंबा प्रसाद ने कहा, मुझे यह कहते हुए तनिक भी संकोच नहीं है कि बरकाकाना में मंच पर उपस्थित एक पार्टी विशेष के कुछ मनचलों का व्यवहार कहीं से भी राम भक्तों का नहीं लग रहा था। विधायक ने कहा कि रामनवमी अखाड़े में भ्रमण के दौरान सभी जगह पर उनका अभूतपूर्व स्वागत व अभिनंदन किया गया। लेकिन जिस समिति में आजसू के कार्यकर्ता पूजा समिति के अध्यक्ष अथवा किसी भी पद पर आसीन हैं, वे लोग सीधा विरोध कर रहे थे। बुद्धिजीवी मंच ने इसका पुरजोर विरोध किया। 

प्रशासन से कठोर कार्रवाई की मांग
आगे विधायक ने कहा कि प्रभु श्री राम के लिए सजे धार्मिक मंच का इस्तेमाल राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया गया। एक महिला विधायक होने के बाद भी बुरा व्यवहार किया गया। इनके बड़े-बड़े नेता महिला आरक्षण, महिला स्वतंत्रता, महिला स्वाधीनता की बात करते हैं। वैसे नारी शक्ति के प्रति आजसू-भाजपा के नेताओं/कार्यकर्ताओं का बर्ताव जगजाहिर है। वैसे मैं इनसे डरने वाली नहीं हूं। इनके बर्ताव का अच्छे तरीके से जवाब देने में मैं सक्षम हूं। विधायक ने पूरे मामले पर पुलिस प्रशासन से कठोर कार्रवाई की मांग की है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Amba PrasadMLARAMNAWMIATTACK